19 Apr 2024, 19:33:48 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। सुपरहीरो की कहानी बच्चों के साथ बड़ों को भी काफी पसंद आती है। इसी सुपरहीरो पर आधारित फिल्म 'कृष 3' को 5 साल पूरे हो चुके हैं। इस फिल्म के 5 साल साल पूरे होने पर ऋतिक ने एक मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसके साथ उन्होंने अपने डर का भी जिक्र किया है। इस वीडियो को ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। 
 
वीडियो में ऋतिक कृष की ड्रेस में नजर आ रहे हैं तो वहीं पापा राकेश के साथ सीन की तैयारी करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जिससे आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि लोगों के बीच 'कृष 3' फिल्म का आज भी क्रेज कितना है।
 
इस मेकिंग वीडियो को पोस्ट करते हुए ऋतिक ने लिखा - 'क्या कभी आपको उस दूरी के बारे में सोचकर डर लगता है। जहां आप खड़े हैं और जहां खड़े होना चाहते हैं। क्रिश मेरे लिए एक संघर्ष, एक प्रेरणा और एक कोशिश थी। इसके जरिए मैं एक लंबी यात्रा करना चाहता था। जब पिता ने इस फिल्म का आइडिया बताया तो अपने किरदार को लेकर डर गया था।' आपको बता दें, 'कृष 3' फिल्म 1 नवंबर 2013 को रिलीज हुई थी। 'कृष 3' फिल्म 'कोई मिल गया' फिल्म की सीरिज थी। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »