20 Apr 2024, 13:12:58 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद को लेकर राखी ने तनुुश्री पर आरोप लगाते हुए कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी हुई थीं। जिसके बाद तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस किया था। वहीं इसके बाद  राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तनुश्री दत्ता को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।राखी ने तनुश्री द्वारा उन्हें लोवर क्लास कहने पर उन पर 50 करोड़ का मानहानि का केस किया, लेकिन अब इस बात को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में राखी की एक वीडियो सामने आई है।
 
जिसमें वह तनुुश्री को काफी बुरा-धला कर रही हैं। इतना ही नहीं जब राखी से मानहानि केस को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अब वह तनुश्री से जुमार्ने में 50 करोड़ नहीं बल्कि 25 पैसे लेगी। क्योकि तनुश्री की इतनी हैसीयत नहीं कि वह 50 करोड़ दे सके। बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर-जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया।
 
नाना के साथ-साथ उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, डायरेक्‍टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी पर निशाना साधा। वहीं, प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद अपने ऊपर लगे आरोपों को नाना पाटेकर ने गलत बताया।वहीं, इस आरोप को सुनने के बाद राखी ने नाना पाटेकर को सपोर्ट करते हुए तनुश्री पर कई आरोप लगाए। राखी पूरे विवाद में खुलकर नाना पाटेकर का समर्थन कर रही हैं और उन्हें बेकसूर बता रही हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »