29 Mar 2024, 01:38:53 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। साउथ एक्टर शिवकुमार की एक वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रही है। वीडियो में  शिवकुमार सेल्फी लेने वाले फैन के साथ बुरा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं। शिवकुमार मदुरई में किसी उद्घाटन समारोह में चीफ गेस्ट के रूप में पहुंचे थे। उद्घाटन करने के लिए जब वो आ रहे थे उस दौरान किनारे खड़ा एक शख्स उनके साथ आगे बढ़ कर तस्वीर लेने की कोशिश कर रहा था। सबको संबोधित करते हुए आगे बढ़ रहे शिवकुमार की नजर जब उस शख्स पर पड़ी तो अचानक ही उनका रवैया बदल गया और उन्होंने एक झटके में शख्स के हाथ से फोन नीचे गिरा दिया। 
 
शिवकुमार का ऐसा रवैया देख वो शख्स हैरान रह गया। साथ ही आस-पास के लोगों को भी कुछ समझ नहीं आया। समारोह में उनके साथ मंत्री आर बी उदयकुमार भी आए हुए थे। वे मदुरई में एक प्राइवेट फर्टिलिटी सेंटर के उद्घाटन के मौके पर पहुंचे थे। लोगों को एक्टर की ये हरकत पसंद नहीं आई। लोग उनकी इस हरकत से काफी नाराज नजर आ रहे हैं। साथ ही लोगों ने एक्टर को उनकी इस गलती पर मांफी मांगने को भी कहा है। कई लोगों ने तो यहां तक कहा है कि वे योगा प्रेक्टिस करने के बाद भी अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख पाए।
 
एक्टर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- ''सेल्फी से मुझे कोई आपत्ति नहीं है। यादों को संजोकर रखने का ये एक अच्छा तरीका है। मगर जब बात सेलिब्रिटी की आती है तो उनकी प्राइविसी और रिस्पेक्ट का ध्यान रखने की जरूरत है। जब मैं गाड़ी से उतरा और वेन्यू पर जाने लगा तो मैं ये देख कर काफी निराश हुआ कि कैसे वॉलंटियर्स को धक्का मार कर 20-30 प्रशंसक सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे थे। किसी भी कलाकार के साथ फोटो लेने से पहले उससे इजाजत लेना बहुत जरूरी है। किसी भी कलाकार को एक पब्लिक प्रॉपर्टी की तरह नहीं ट्रीट करना चाहिए। मैं ऐसा शख्स हूं, जिसे किसी भी पब्लिक प्लेस पर बड़ी भीड़ के साथ भी फोटो लेने में कोई परेशानी नहीं है।'' 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »