29 Mar 2024, 19:48:12 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड में चल रहे #MeToo कैंपेन की वजह से कई डायरेक्टर-प्रोड्यूसर के करियर और उनकी फिल्मों पर गाज गिरी है।  इस कड़ी में फिल्म 'झुंड' का नाम भी शामिल हो गया है। ‘झुंड’ को डायरेक्ट करने वाले नागराज मंजुले पर यौन शोषण का आरोप लगा है।
 
नागराज मंजुले की एक्स वाइफ सुनीता ने उन पर ये इल्जाम लगाया है। सुनीता ने बताया था कि नागराज उन्हें पीटते और मेंटल टॉर्चर करते थे। इसी के चलते खबर आई है कि 'झुंड' पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं।  भूषण कुमार ने फिल्म ‘मुगल’ से सुभाष कपूर को इसलिए बाहर का रास्ता दिखाया, क्योंकि उनपर यौन शोषण का आरोप था। 
 
ऐसे में भूषण कुमार फिर से कड़ा रुख अपनाते हुए नागराज मंजुले को फिल्म में काम करने से मना कर सकते हैं । इस फिल्म की शूटिंग मिड नवंबर से नागपुर में शूरू होने की खबर है। फिल्म को 70 से 80 दिन में खत्म करने का टारगेट रखा गया था।
 
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर विजय बारसे के रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म भी रिटायर्ड स्पोर्ट्स टीचर विजय बारसे की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन ने फुटबॉल की ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था। इससे पहले भी बिग बी फिल्म 'चुपके चुपके' में भी बॉटनी के प्रोफेसर की भूमिका में थे।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »