16 Apr 2024, 15:19:34 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। अभिनेता नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाकर फिर से चर्चा में आईं तनुश्री दत्ता ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन के खिलाफ अपनी नाराजगी जाहिर की है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले तनुश्री ने नाना पाटेकर के खिलाफ सिंटा में नई शिकायत दर्ज करवाई ताकि पुराने मामले की जांच फिर से की जा सके।
 
तनुश्री ने एक ब्यान में बताया कि सिंटा के अधिकारियों से उनकी कानूनी सलाहकारों और वकीलों की मौजूदगी में मीटिंग हुई। इस दौरान तनुश्री ने उनसे वकील के संबंध में मदद मांगी, ताकि वह उनके खिलाफ दर्ज केस को अच्छे से लड़ सकें। हालांकि, एसोसिएशन ने ऐसा करने से मना कर दिया, क्योंकि यह उनकी पॉलिसी के विरुद्ध था। बाद में तनुश्री से लिखित में नई शिकायत देने को कहा गया।
 
तनुश्री दत्ता के मुताबिक, उनकी ओर से उनके प्रतिनिधि सिंटा में शिकायत लेकर गए जिसे यह कहकर लौटा दिया गया कि चूंकि तनुश्री खुद नहीं आई हैं इस वजह से इसके साथ उनका कवर लेटर होना जरूरी है। तनुश्री ने इसके बाद शिकायत के साथ कवर लेटर दिया जिस पर उनके हस्ताक्षर थे।
 
उन्होंने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि शिकायत पाने के बावजूद नाना पाटेकर के खिलाफ अब तक कोई ऐक्शन नहीं लिया गया है, जो दिखाता है कि 'सिंटा का मीटू मूवमेंट के लिए सपॉर्ट सिर्फ मीडिया को दिखाने के लिए ही है। वह आज भी उतना ही कमजोर है जितना 10 साल पहले था।' 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »