20 Apr 2024, 02:12:10 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। जॉन अब्राहम जल्द ही निखिल आडवानी की फिल्म में नजर आने वाले हैं। ये फिल्म बटला हाउस एनकाउंटर पर बनने जा रही है। जिसमें जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाएंगे। पिछले दिनों फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म में जॉन के अपोजिट कौन होगा इसकी जानकारी हम आपके लिए लेकर आए हैं।

'सुपर 30' में मृणाल ठाकुर ऋतिक रोशन के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं अब मृणाल के हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है।  दरअसल मृणाल ठाकुर अब निखिल आड़वाणी की फिल्म 'बटला हाउस' में जॉन अब्राहम के अपोजिट नजर आएंगी। मृणाल का किरदार इस फिल्म में नंदिता का होगा, जो जर्नलिस्ट शोभना यादव से प्रेरित होगा जो कि रियल लाइफ में संजीव की वाइफ हैं।

 
क्या था बटला हाउस एनकाउंटर
दिल्ली सीरियल ब्लास्ट के कुछ ही दिनों बाद 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के बटला हाउस इलाके में पुलिस और कथित चरमपंथियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। मुठभेड़ में साजिद और आतिफ नाम के दो लड़के मारे गए थे जिन्हें पुलिस ने चरमपंथी बताया था जबकि दो आतंकी मोहम्मद सैफ और जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया था।
 
एक आतंकी भागने में सफल रहा था हालांकि बाद में 2010 में उसे आजमगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया था। एनकाउंटर में घायल इंस्पेक्टर मोहन चंद शर्मा की इलाज के दौरान मौत गई थी। बता दें कि इस एकाउंटर को कुछ नेताओं ने फर्जी करार दिया था जिसे लेकर काफी विवाद हुआ था।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »