19 Apr 2024, 20:30:29 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

सिंगर कैलाश खेर और मॉडल जुल्फी सैयद पर लगा छेड़छाड़ का आरोप

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Oct 8 2018 12:04PM | Updated Date: Oct 8 2018 12:18PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुंबई। Me too मूवमेंट का असर देशभर में देखने को मिल रहा है। बड़े-बड़े फिल्म सेलिब्रिटी इस पर अपनी राय रख रहे हैं, पीड़ित अपने अनुभव साझा कर रहे हैं और कई बड़े नाम आरोपों के घेरे में भी आ रहे हैं। इस लिस्ट में गायक कैलाश खेर का नाम भी जुड़ गया है। उनपर एक पत्रकार ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।
 
एक रिपोर्ट के मुताबिक जर्नलिस्ट नताशा हेमरजानी ने ट्विटर के जरिए कई सारे ट्वीट्स कर विस्तार में अपनी आपबीती साझा की है। उन्होंने दो अलग घटनाओं का जिक्र किया। उन्होंने सिंगर कैलाश खेर और मॉडल जुल्फी सैयद पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा- 'एक मीडिया कंपनी में मेरी नई जॉब लगी थी। मैं एक इंटरव्यू के सिलसिले में अपनी साथी के साथ कैलाश खेर के घर उनकी फोटो खींचने गई थी। इस दौरान कैलाश ने मेरे और मेरी साथ गई सहकर्मी के साथ छेड़छाड़ की।
 
बाद में ये घटना मैंने अपने दोस्तों से शेयर की। सभी चकित रह गए। हम लोगों ने इसे अखबार में छापने के बारे में भी सोचा पर कई लोगों ने कहा कि अखबार इसे पब्लिश नहीं करेगा।' खबर के मुताबिक नताशा ने जुल्फी सैयद के बारे में लिखा कि 'एक क्रूज के दौरान मुझे जुल्फी सैयद के साथ सेक्सुअल हैरासमेंट का सामना करना पड़ा था। मैं अपनी एक महिलाकर्मी के साथ ये इवेंट करने के लिए गई थी।'
 
'इस दौरान हम वहां मौजूद कुछ मॉडल और जुल्फी सैयद से बात कर रहे थे। उसके बाद हम क्रूज के बार में गए. मैंने अपना फोन चार्जिंग के लिए जुल्फी के कमरे में लगा दिया था। डिनर और डांस के बाद मेरी सहकर्मी सोने के लिए कमरे में चली गई।'
 
उन्होंने लिखा, मैं और जुल्फी वहां अकेले थे। मैं उसके कमरे में गई और अपना फोन उठाया जो कि उसके बेड के पास था। तभी जुल्फी ने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। मैंने उनसे पूछा कि दरवाजा क्यों बंद किया। जवाब में उन्होंने कहा कि हम दोनों को पता है कि अब हमें क्या करना है। मैंने अपनी सफाई देते हुए कहा कि मैं सिर्फ अपने फोन का चार्जर लेने आई हूं।
 
इसके बाद उन्होंने कहा कि जुल्फी ने उनकी बात को नजरअंदाज करते हुए उनके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। उन्होंने अपने आप को मुसीबत में पाया। मगर वे वहां से निकलने में कामयाब रही। कमरे के बाहर कोई नहीं था। कोई भी उनकी चीख नहीं सुन पा रहा था। वो नहीं चाहती थी कि वे एक यौन शोषण पीड़ित बनें।
 
बाद में नीचे उतर कर उन्होंने अपनी आपबीती अपनी सहेली को सुनाई। लोगों ने उल्टा उनके ऊपर ही सवाल खड़े किए और कहा कि वे उनके कमरे में गई ही क्यों। उन्होंने आगे कहा कि उनका इरादा ऐसा कुछ करने का बिल्कुल नहीं था।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »