29 Mar 2024, 07:13:19 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बलात्कार मुक्त भारत अभियान की परिकल्पना को लेकर मेगा स्टार रवि किशन द्वारा बनाई गई फिल्म आगामी 14 सितम्बर को मुम्बई , पुणे , गुजरात के पचास सिनेमा घरों में रिलीज होगी जबकि अगले शुक्रवार यानी 21 सितंबर को फिल्म दिल्ली और यू पी में रिलीज होगी।
 
आपको बता दें कि 7 अगस्त को बिहार झारखंड में रिलीज हुई सनकी दरोगा को काफी अच्छी शुरूआत मिली है । बिहार झारखंड में जहां इसे निरहुआ एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज किया गया था वहीं महाराष्ट्र और गुजरात में शरद दोषी रिलीज कर रहे हैं। फिल्म में मेगा स्टार रवि किशन और अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं।
 
रवि किशन ने बताया की इस फिल्म के निर्माण का उद्देश्य ही समाज में संदेश फैलाना है, उन्होंने कहा की उनके इस अभियान से सोशल मीडिया पर रोजाना हजारों की तादाद में लोग जुड़ रहे हैं । बलात्कार को समाज का कैंसर बताते हुए उन्होंने कहा की सनकी दरोगा की कहानी इसी के इर्द गिर्द घूमती है।
 
आपको बता दें की आगामी 7 सितंबर को बिहार झारखंड में रिलीज हो रही सनकी दरोगा  के निर्माता खुद रवि किशन हैं जबकि इस फिल्‍म को सैफ किदवई ने निर्देशित किया है।  फिल्‍म में रवि किशन के  अपोजिट अंजना सिंह नजर आ रही हैं और पप्‍पू यादव ने फिल्‍म में विलेन का किरदार निभाया है।
 
बताशा चाचा मनोज सिंह टाइगर फिल्म में एक अद्भुत किरदार में हैं  जबकि अन्य मुख्य कलाकारों में  पिंकुल , जीत रस्तोगी , सागर सलमान , रागिनी , आर सी पाठक , प्रिया सचान , प्रीति शुक्ला , सोनिया सचान , संजय शर्मा, पूनम मिश्रा , आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवस्तव , शिवम श्रीवस्तव  आदि हैं ।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »