16 Apr 2024, 13:04:29 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। 'शादी में जरूर आना', 'यमला पगला दीवाना फिर से' और 'गेस्ट इन लंदन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपनी अपकमिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' में व्यस्त हैं। इस फिल्म को लेकर वह काफी एक्साइटेड भी हैं। कृति का मानना है कि हाउसफुल बॉलीवुड की सफल सीरीज में से एक है ऐसे में इस फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए बेहद खुशी की बात है। 
 
जब कृति से पूछा कि क्या वह हाउसफुल की सफलता को देखते हुए इसके चौथे सीक्वल को लेकर दबाव महसूस कर रही है? इस बात का जवाब देते हुए कृति कहती हैं कि दबाव में फिल्म के प्रोड्यूसर्स हो सकते हैं बतौर कलाकार उन्हें कोई दबाव नहीं लगता है। 
 
कृति खरबंदा आगे बताती हैं कि वह 'हाउसफुल 4' को लेकर दबाव में तो नहीं हैं लेकिन वह इसको लेकर काफी नर्वस महसूस करती हैं। आपको बता दें कि मल्टी स्टारर हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 
 
फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर साजिद खान ने पहले इसी फिल्म के एक गाने को शूट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और बॉबी देओल के साथ रितेश देशमुख आएंगे। 
 
हाउसफुल सीरीज में पहली बार बॉबी देओल नजर आने वाले हैं। अक्षय कुमार, बॉबी देओल के साथ आखिरी बार थैंक यू में नजर आए थे। ये फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी। फिल्म में कृति खरबंदा के अलावा एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी नजर आएंगे।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »