18 Apr 2024, 20:11:31 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। हाल ही में बॉबी देओल की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज हुई थी । पिछली दो सिरीज की तरह ये फिल्म भी बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। इससे पहले बॉबी ने सलमान खान के साथ फिल्म 'रेस 3' से 4 साल बाद कमबैक किया था । बॉबी की ये फिल्म भी बुरी तरह फ्लॉप रही थी। अब बॉबी फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग कर रहे हैं । हाल ही में बॉबी देओल मुंबई के बांद्रा में मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम अलीम के साथ नजर आए।
 
बॉबी सैंडो बनियान में थे और उन्होंने मीडिया को पोज भी दिए। बॉबी की मस्कुलर बॉडी को उनके फैंस पसंद कर रहे हैं । वहां मौजूद फैंस ने बॉबी देओल के साथ सेल्फी भी खिंचवाई। 49 के बॉबी देओल ने सलमान के कहने पर अपनी बॉडी पर ध्यान देना शुरू किया है । सलमान खान के फिटनेस ट्रेनर ही बॉबी की बॉडी को फिट करने का काम कर रहे हैं।
 
इस बात का खुलासा खुद बॉबी ने एक इंटरव्यू में किया था। इतना ही नहीं बॉबी ने अपने फ्लॉप करियर को लेकर कहा था, 'करीब चार साल तक मेरे पास कोई काम नहीं था। मेरे शरीर ने काफी वेट गेन कर लिया था और मैं खूब शराब पीने लगा था। लेकिन मेरी पत्नी और बच्चों ने मुझ पर विश्वास बनाए रखा। ''रेस 3' के फ्लॉप होने पर बॉबी का बयान भी आया था ।
 
उन्होंने कहा, 'मैं उस वक्त भी नहीं समझ पाया कि ऐसा क्यों हो रहा है ? किसी भी फिल्म के खिलाफ इतनी निगेटिविटी देखने को नहीं मिलती है। लोग हम सभी को किसी भी बात पर ट्रोल कर रहे थे लेकिन सलमान खान की पावर हम सभी ने बॉक्स आॅफिस पर देखी।''कोई भी कलाकार 100 प्रतिशत हिट फिल्में चूज नहीं कर सकता है। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »