25 Apr 2024, 04:04:31 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' पर पिछले कुछ समय से घमासान जारी है। फिल्म में सेकेंड लीड निभाने वाले सोनू सूद ने फिल्म को बीच में ही छोड़ दिया। उनके फिल्म छोड़ने की खबर से बॉलीवुड में खलबली मच गई। सोनू का कहना था कि उन्होंने कंगना की मनमानियों की वजह से ये फिल्म छोड़ी। इसके बाद कंगना का बयान भी आया। दरअसल 'मणिकर्णिका: द क्वीन आॅफ झांसी' का बहुत थोड़ा सा काम बाकी है, लेकिन फिल्म के निर्देशक कृष अपनी एक दूसरी फिल्म में बिजी हो गए हैं।
 
जिसके बाद फिल्म की बागडोर कंगना के हाथ है। इन सभी विवादों के बीच कंगना अपनी इस फिल्म को सुपरहिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहतीं। कंगना फिल्म मणिकर्णिका के लिए पूरे जोश से काम कर रही हैं। वे फिल्म की बाकी बची शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि इसकी टक्कर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से हो सकती है। फिल्म को लेकर चल रहे विवाद के बाद और सोनू सूद के फिल्म छोड़ने की वजह से फिल्म का बजट इतना बढ़ गया है कि इसका अंदाजा नहीं होगा। 
 
खबर है कि कृष निर्देशित इस फिल्म की लागत अब 125 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है। फिल्म पर सबसे बड़ा खर्च का बोझ फिल्म को री-शूट करवाने के कारण पड़ा है। पहले इस फिल्म का बजट 60 करोड़ था जो कि अब दोगुना हो चुका है। ये कंगना की सबसे बड़ी बजट की सोलो फिल्म है। ये भी खबर है कि इस फिल्म में एक ऐसा गाना फिल्माया जाएगा जैसा संजय लीला भंसाली की फिल्म देवदास में ऐश्वर्या राय बच्चन और माधुरी दीक्षित के बीच डोला रे डोला गाने में दिखा था। गाने की शूटिंग जल्द ही होगी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »