28 Mar 2024, 20:53:59 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। निर्देशक नितिन कक्कड़ की फ़िल्म "मित्रों" से हाल ही में रिलीज हुआ गीत "कमरिया" दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म के इस गाने में जैकी भग्नानी और क्रितिका कामरा ने अपने क्रेजी डांस मूव्स से हर किसी को दीवाना बना लिया है। इस गीत ने न सिर्फ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है बल्कि हाल ही प्रसिद्ध हुए डांसिंग अंकल उर्फ संजीव श्रीवास्तव भी इस गाने पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाए।
 
जैकी भग्गानी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा की है जिसमें डांसिंग अंकल अपने स्टाइलिश अंदाज़ में अभिनेत्री क्रितिका कामरा, जैकी के ऑनस्क्रीन पिता और उनके दो दोस्तों के साथ 'कमरिया' पर अपनी कमर हिलाते हुए नज़र आ रहे है। जैकी भग्गानी ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा,"Dancing Uncle shakes his #Kamariya as he takes the #KamariyaChallenge with the Mitron. You’re next". 'मित्रों' का नवीनतम गीत 'कमरिया' मॉडर्न दिनों का गरबा एंथम है जो पारंपरिक गुजराती लोक संगीत और आधुनिक फंकी बीट का एकदम सही मिश्रण है।
 
गुजरात के स्थानीय शहर अहमदाबाद में फिल्माई गयी, "मित्रों" विरासत से भरपूर इस शहर के सार को पेश करते हुए नज़र आएगी। गरबा एंथम "कमरिया" पर थिरकते हुए फ़िल्म के कलाकार शहर की संस्कृति गरबा के रंग में रंगे हुए नज़र आएंगे।
 
हँसी से भरपूर ट्रेलर ने फ़िल्म के हित में काम करते हुए दर्शकों को फ़िल्म के प्रति उत्सुक कर दिया है। फ़िल्म के पहले गीत 'द पार्टी इज़ ओवर नाउ' ने श्रोताओं के उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है और यो यो हनी सिंह का यह ट्रैक अपनी रिलीज के बाद से ही इंटरनेट पर छाया हुआ है। 'संवरने लगे' और हाल ही में रिलीज हुए 'चलते चलते' के बाद अब सबकी नजरें फ़िल्म की रिलीज पर टिकी है।
 
जैकी भग्नानी, क्रितिका कामरा, प्रतिक गांधी, शिवम पारेख और नीरज सूद अभिनीत, मित्रों हँसी से भरपूर एक रोलर कोस्टर सवारी की तरह होगी। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 'फिल्मिस्तान' के बाद "मित्रों" नितिन ककर के निर्देशन में बनी अगली फिल्म है जो 14 सितंबर, 2018 को रिलीज होने वाली है जिसका निर्माण अबुंडेंटिया एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »