25 Apr 2024, 04:04:41 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। सलमान खान की फिल्म 'दबंग' और 'टाइगर जिंदा है' जैसी हिट फिल्मों का संगीत देने वाले साजिद-वाजिद को लेकर बड़ी खबर आई है। वाजिद खान की पिछली रात अचानक तबीयत खराब हो गई और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया।  वाजिद के सीने में देर रात तेज दर्द उठा। डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखा और तुरंत आॅपरेशन किया।
 
डॉक्टरों ने बताया कि उनकी आर्टरी में ब्लॉकेज था। ये एक इमरजेंसी केस था और तुरंत ट्रीटमेंट की जरूरत थी। वाजिद का आॅपरेशन हो चुका है और वो डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी एक आर्टरी में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज था जबकि दूसरी में 90 प्रतिशत । उनके भाई साजिद पूरे समय उनके साथ ही रहे और उनके परिवार ने हॉस्पिटल में बिना सोये रात गुजारी। 
 
साजिद-वाजिद बॉलीवुड के जानेमाने कंपोजर के साथ सलमान खान के करीबी भी हैं । दोनों ने सलमान खान की कई फिल्मों जैसे कि 'वांटेड', 'पार्टनर', 'मुझसे शादी करोगी', 'टाइगर जिंदा है' और 'दबंग' में हिट नंबर दिए हैं।  सलमान खान इस वक्त गोवा में हैं और बिग बॉस 12 की लॉन्चिंग इवेंट को अटेंड कर रहे हैं। वाजिद के हॉस्पिटल में होने की बात सुनकर उन्हें निश्चित तौर पर झटका लगा होगा । मुंबई आने के बाद वो जरूर अपने करीबी दोस्त से मिलने जाएंगे।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »