19 Apr 2024, 03:40:32 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। आदित्य बिरला समूह के तरल फैशन ब्रँड लिवा ने बॉलीवुड दिवा कंगाना राणावत के साथ एक और साल तक अपने अनुबंध को बढ़ा दिया है।  इस अवसर पर संवाद करते हुए कंगना रणौत ने कहा,  लिवा मेरे लिए एक बच्चे की तरह है। ब्रांड मेरे चेहरे से लॉन्च हुआ और इसलिए मुझे लगता है कि मैं लीवा की मां हूं। ब्रांड बढ़ने से मुझे खुशी है।
 
लिवा के कपड़े प्राकृतिक और तरल पदार्थ से बने है और फैशन के एक स्वतंत्र उत्साहित भावना वाले महिलाओं के लिए आदर्श है। जिस तरह से ब्रांड मजेदार के साथ नई शैलीयां अपनाता है, आधुनिक न्यूरेंस मुझे इसके साथ प्यार में पड़ने के लिये मजबूर करता है। 
 
 बिजनेस डेवलपमेंट एंड मार्केटिंग, बिरला सेलूलोज के अध्यक्ष मनोहर  सॅम्युएल ने व्यक्त किया कि, कंगाना रणौत ने अपनी सहज शैली, गतिशील व्यक्तित्व के साथ ब्रांड लिवा के वास्तविक मूल्यों का प्रतीक बताया। आज वह अब तक का चेहरा है जिसे शैली, फैशन और गतिशीलता के साथ माना जाता है। ब्रांड और उसके राजदूत में बहोत सामान है।
 
कंगाना ने अपने प्रशंसकों के बीच खुद के लिए एक अनूठी जगह बनाई है। हमें उसे अपने ब्रांड का चेहरा होने से खुशी हो रही है। कंगना रणौत अपने काम के प्रति अपनी प्रतिभा और जुनून के साथ एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं। इसके लॉन्च के साढ़े तीन साल बाद, लिवा ने असाधारण सफलता देखी है।  2015 में लिवा संगठित खुदरा क्षेत्र में कुल व्यापार मिश्रण का लगभग 5% था। आज लिवा दुकानों में कुल महिलाओं के वस्त्र व्यापार मिश्रण में 20% हिस्सा है। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »