24 Apr 2024, 05:09:33 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई।  लैक्मे फैशन वीक फेस्टिव/विंटर के आखिरी दिन कई सितारों ने रैम्प वॉक किया। करीना कपूर ने जहां मोनिशा जयसिंह की ड्रेस पहनी तो वहीं बिपाशा बसु, दिया मिर्जा, करिश्मा कपूर और राजकुमार राव तक ने अपने पसंदीदा डिजाइनर के लिए शो स्टापर्स बने। इस दौरान हेमा मालिनी और उनकी बेटी व एक्ट्रेस ईशा देओल तख्तानी ने साथ में रैम्प वॉक किया।
 
दोनों ने संजुक्ता दत्ता की ट्रेडिशनल ड्रेस पहनी थी। हेमा मालिनी ने इस दौरान पारंपरिक साड़ी पहनी थी तो वहीं ईशा देओल ने लहंगा पहना था। ईशा देओल ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि 'मेरी सबसे कंफर्टेबल पार्टनर.. मेरी मां के साथ रैम्प वॉक.. डिजाइनर संजुक्ता दत्त को हमारी सभी शुभकामनाएं।'
 
रैम्प वॉक के बाद हेमा मालिनी और ईशा देओल फोटो सेशन और मीडिया से रूबरू होने के लिए पहुंचे। हेमा मालिनी से जब पूछा गया कि ईशा देओल के साथ लैक्मे फैशन वीक का अनुुभव कैसा रहा तो उन्होंने कहा कि 'मैं बहुत खुश हूं कि डिजाइनर संजुक्ता दत्ता असम में वूमेन एम्पावरमेंट के लिए काम कर रही हैं।' उन्होंने कहा कि इसके अलावा वो ईशा की आने वाली शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' को भी प्रमोट करने जा रही हैं।
 
हेमा मालिनी से सवाल के बाद एक पत्रकार ने ईशा देओल से सवाल पूछा। इसी बीच शो की आॅर्गनाइजर ने उनकी बात काटते हुए कहा कि 'यहां मीडिया की ओर से कोई सवाल नहीं पूछा जाएगा। यहां केवल फोटो सेशन होना है।' इतना सुनते ही ईशा देओल ने अपना आपा खो दिया और माइक आॅर्गनाइजर को थमाते हुए कहा कि 'आप ही इसका जवाब दे दीजिए।'
 
इसके बाद ईशा ने हेमा मालिनी को भी वहां से चलने के लिए कहा। ऐसा पहली बार नहीं है जब ईशा देओल को ऐसा गुस्सा आया हो। उनकी एक फिल्म प्यारे मोहन के सेट पर एक बार तो उन्होंने अपनी को एक्ट्रेस अमृता राव को थप्पड़ जड़ दिया था। ईशा देओल जल्द ही राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' में नजर आएंगी। 22 मिनट की इस फिल्म से वो कमबैक कर रही हैं, इसमें ईशा एक शेफ की भूमिका में दिखेंगी। कुछ दिनों पहने इस शॉर्ट फिल्म का पहला लुक भी उन्होंने शेयर किया था।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »