25 Apr 2024, 11:06:42 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन संजय दत्त ने स्पेशल अपीयरेंस की वजह से टोटल धमाल में काम करने से मना कर दिया है। बॉलीवुड फिल्मकार इंद्र कुमार अपनी सुपरहिट फिल्म धमाल का तीसरा संस्करण बना रहे हैं। संजय दत्त 'धमाल' के दोनों पार्ट्स का हिस्सा रहें, लेकिन तीसरे संस्करण में वह काम नहीं कर रहे हैं।
 
संजय की जगह अजय देवगन का चयन किया गया है। इंद्र कुमार चाहते थे कि संजय दत्त फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दें। उन्हें को लगा कि संजय के साथ उनके दोस्ताना रिश्ते हैं, पिछली दो फिल्मों में काम किया ही है लिहाजा वह मना नहीं करेंगे लेकिन संजय ने 'टोटल धमाल' में काम करने से मना कर दिया।
 
पहले कहा जा रहा था कि संजय ने अपनी फिल्म 'प्रस्थानम' के टाइट शेड्यूल के चलते 'टोटल धमाल' में काम करने से मना कर दिया, लेकिन अब यह चर्चा है कि संजय दरअसल इंद्र कुमार से नाराज थे और उनकी नाराजगी की वजह थी, फिल्म में उनका स्पेशल अपीयरेंस। संजय चाहते थे कि वह फिल्म में अच्छे-खासे रोल में हों, लेकिन इंद्र कुमार ने उन्हें महज एक कैमियो तक सीमित कर दिया इसीलिए संजय ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।   उल्लेखनीय है कि 'टोटल धमाल' में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, अरशद वारसी जैसे कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म सात दिसंबर को रिलीजÞ होगी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »