28 Mar 2024, 17:18:20 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

बर्लिन। वरिष्ठ अभिनेता अनिल कपूर ने कहा कि दर्शक उन पर बनी बायोपिक देखना पसंद नहीं करेंगे, क्योंकि उनकी जिंदगी का विवादों से कोई नाता नहीं रहा है। 61 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि कोई भी उनकी बायोपिक देखना पसंद नहीं करेगा। यह बहुत ही ऊबाऊ होगी। वह कभी भी किसी विवाद में या इस तरह की बातों में लिप्त नहीं रहे हैं।
 
यहां कल नाटकॉन2018 के समापन सत्र में अनिल ने कहा कि उन्होंने कुछ फिल्में की हैं, क्योंकि उन्हें पैसे की जरूरत थी। मगर बाद में उन्हें अफसोस हुआ। इस तरह की गलतियों को दोबारा नहीं दोहराया। भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (एफटीआईआई) से संस्मरण को याद करते हुए उन्होंने कहा कि संस्थान की लिखित परीक्षा में वह फेल हो गये जिससे वह बेहद हैरान थे।
 
उन्होंने सोचा कि लिखित परीक्षा और अभिनय के बीच क्या संबंध है। वह इस संबंध में संस्थान के प्रभारी गिरीश कर्नाड से मिले। उन्होंने कहा कि नियम तो नियम है। उन्होंने कहा कि वह परीक्षा में फेल हो गये लेकिन वह आज यहां हैं। अब वहां से पास होने वालों की सूची देखें। जर्मनी की राजधानी में 2 अगस्त से चल रहे तीन दिवसीय 18वें नाटकॉन का आयोजन कंफेडेरेशन आफ रियल इस्टेट डेवलपर्स एसोसिएशन आफ इंडिया ने किया था। उन्होंने कहा कि एक फिल्म ठीकठाक व्यापार नहीं करती है लेकिन लोग उनके अभिनय को याद करते हैं। इसी प्रकार एक परियोजना से डेवलपर धन नहीं कमाता है लोग यह जरूर कहेंगे कि क्या इमारत बनायी है।  
 

 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »