18 Apr 2024, 23:23:23 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ फिल्म भारत में काम करने को लेकर रोमांचित हैं। बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर फिल्म भारत बनाने जा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा का चयन किया गया था लेकिन उन्होंने अब यह फिल्म छोड़ दी है। कहा जा रहा है कि कैटरीना अब फिल्म भारत में मुख्य भूमिका निभायेंगी। कैटरीना ने कहा अली अब्बास जफर मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं।
 
हमने सबसे पहले फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम किया था जिसके बाद टाइगर जिंदा है में काम किया। दोनों ही फिल्में बड़ी हिट थीं और उससे भी ज्यादा अहम यह था कि अली के साथ करने में मुझे बहुत मजा आया। उन्होंने जब भारत को लेकर मुझसे संपर्क किया तो कहा, कटरीना... वह मुझे गोल्डफिश बुलाते हैं।
 
उन्होंने कहा, गोल्डफिश मैं तुम्हें स्क्रिप्ट भेज रहा हूं। उसे पढ़कर बताना कि तुम क्या सोचती हो। मैं किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड थी और फिल्म का हिस्सा बनकर खुश थी।' कैटरीना से सवाल किया गया कि क्या वह फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को रिप्लेस करने को लेकर चिंतित हैं। इस पर उन्होंने कहा, 'मैं जिस तरह फिल्मों का चुनाव करती हूं, वैसे ही मैंने भारत का भी चुनाव किया।
 
ऐसे में मेरे लिए टीम के साथ फिर से काम करना काफी अच्छा एक्सपीरियंस होगा। स्क्रिप्ट शानदार है और मुझे अपना किरदार काफी पसंद है।' उल्लेखनीय है कि फिल्म 'भारत' साउथ कोरिया की फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' का आॅफिशल रीमेक है। इस फिल्म को सलमान खान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोडयूस कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के अवसर पर रिलीज होगी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »