19 Apr 2024, 22:20:05 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल इन दिनों अपने करियर के बेहतरीन दौर से गुजर रहे हैं। मेघना गुलजार की फिल्म 'राजी' और राजकुमार हिरानी की फिल्म 'संजू' में उनके अभिनय की खूब तारीफें हुईं। दोनों फिल्में सुपरहिट हुईं। खुद दिग्ग्ज फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली उनके साथ काम करने को बेकरार हैं। उनके पास कई बड़े बैनर की फिल्में भी हैं। यही नहीं, पेशेवर के साथ साथ कौशल की निजी जिंदगी भी गुलजार है। उनकी जिंदगी में 'लेडी लक' की एंट्री हो चुकी है।
 
विक्की कौशल इन दिनों टीवी होस्ट हरलीन सेठी को डेट कर रहे हैं। विक्की कौशल के एक करीबी दोस्त ने बताया कि हरलीन और विक्की की मुलाकात कुछ महीने पहले ही हुई है। सूत्र ने कहा, 'हरलीन और विक्की की मुलाकात कॉमन फ्रेंड और निर्देशक आनंद तिवारी के जरिए हुई। शुरूआती मुलाकात में ही दोनों एक दूसरे के लिए स्पेशल महसूस करने लगे।'
 
हालांकि, विक्की और हरलीन अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की हड़बड़ी में नहीं हैं। दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि भी नहीं है। दोनों फिलहाल अपने-अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं। विक्की कौशल इन दिनों सर्बिया में हैं। वह फिल्म 'उरी' की शूटिंग कर रहे हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »