28 Mar 2024, 15:07:05 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। सलमान खान के साथ फिल्म में काम करना हर संघर्षरत एक्टर की ख्वाहिश होती है। 100 करोड़ी फिल्मों के शहंशाह सलमान खान ने खुद कई लोगों को फिल्मों में लॉन्च किया है। मगर एक्ट्रेस माही गिल  को दबंग खान के साथ काम करके पछतावा हो रहा है। यहीं नहीं उसने खुलेआम यह बात कह डाली है कि सलमान खान की फिल्म में काम करके उनका करियर चौपट हो गया।
 
एक्ट्रेस माही गिल का कहना है कि सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में काम करना उनकी गलती थी। उन्होंने कहा, 'फिल्म देव डी के बाद मेरी खूब सराहना की गई, पुरस्कार मिले। मगर फिल्म 'दबंग' में काम करने के बाद चीजें उल्टी हो गईं। निर्माता मुझे छोटे रोल आॅफर करने लगे। मुझे बहुत बुरा लगा मगर मैं समझ नहीं पा रही थी कि क्या हो रहा है।' हालांकि, अपनी बात संभालते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि वह किस्मत में यकीन करती हैं और उनके साथ जो हुआ वह होना तय था। 
 
माही गिल ने आगे कहा, 'उस वक्त मेरा करियर रुक गया था। तिग्मांशू धूलिया की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे साहेब बीवी और गैंगस्टर सीरीज आॅफर की।' एक्ट्रेस ने कहा कि वह 'दबंग-2' में काम नहीं करना चाहती थीं। मगर अरबाज खान के कहने पर फिल्म में काम किया। हालांकि, 'दबंग-3' के लिए उन्हें अप्रोच नहीं किया गया है।   अपनी पहली फिल्म 'देव डी' से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस माही गिल जल्द तिग्मांशू धूलिया की फिल्म 'साहेब बीवी और गैंगस्टर 3' में नजर आएंगी।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »