26 Apr 2024, 04:29:43 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से रणवीर, दीपिका से दूर-दूर रहते नजर आ रहे हैं। दीपिका जहां भी जाती हैं, रणवीर वहां जाने से मना कर देते हैं। जिससे यह कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आ गई है और उनका रिश्ता टूटने के कगार पर है, लेकिन बता दें कि उनकी दूरी की वजह उनकी आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ है।
 
दरअसल, डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की तरफ से कड़े निर्देश मिले हैं कि दोनों फिल्म के प्रमोशन से पहले साथ में फोटो क्लिक नहीं करवा सकते। इसी वजह से एक्टर ने अवॉर्ड फंक्शन से दूरी बनाई हुई थी और साथ ही दीपिका से भी। भंसाली के मुताबिक वे अब अपनी फिल्म को लेकर किसी भी तरह का विवाद नहीं चाहते हैं।
 
पहले ही फिल्म को एक नहीं बल्कि दो बार निशाना बनाया जा चुका है। जिसकी वजह अलाउगद्दीन खिलजी और रानी पद्मावती के बीच फिल्माया गया सपने वाला सीन है। जिसे लेकर ‘पद्मावती’ की टीम ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए साफ किया है कि, ऐसा कोई भी सीन शूट नहीं हुआ है।
 
‘पद्मावती’ एक श्रद्धेय राजपूत महारानी की कहानी है जो अपने आत्म सम्मान और मान मयार्दा की रक्षा के लिए लिए पराक्रम दिखाती है। यह एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर हर भारतीय गौरव महसूस करेगा।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »