24 Apr 2024, 04:40:29 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुम्बई - दिल्ली। हमारे बॉलीवुड स्टार्स अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते। वह अपने फैन्स से मिलने और उनसे बातचीत करने के लिए एक शहर से दूसरे शहर जाते हैं। खबर आयी है की शाहरुख़ खान अपनी फिल्म रईस को प्रमोट करने के लिए दिल्ली जा रहे है लेकिन इस बार कुछ अलग अंदाज़ में। इस बार किंग खान फ्लाइट से नहीं बल्कि भारतीय रेल के द्वारा मुम्बई से दिल्ली का सफर तय करेंगे। जी हां फिल्म के मेकर्स ने सोचा की इस बार कुछ नया किया जाए, वही एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़ कर तो हर स्टार जाता है

लेकिन इस बार शाहरुख़ खान जो की पहले खान है जो ट्रैन के रास्ते दिल्ली का सफर तय करेंगे। यह खबर काफी मजेदार है क्योंकि और कोई नहीं बल्कि खुद शाहरुख़ खान ट्रैन में बैठेंगे। शाहरख की पूरी टीम उनके ट्रेन से जाने की पूरी तैयारी कर रही है और यह सफर खूब मजेदार होने वाला है जहा फिल्म के प्रमोशन के साथ काम और मस्ती दोनों ही की जाएगी। जैसे फिल्म रईस में शाहरुख़ ऐसा किरदार निभा रहे हैं जो अपनी जड़ो से जुड़ा हुआ है

इसलिए ट्रैन से जाना भी यही बताता है कि ट्रैन भी एक ऐसा परिवहन माध्यम है जो बड़ी संख्या को सेवा देती है।  क्योंकि भारतीय रेल हमारे देश में हर रोज़ हजारो लाखो लोगों को एक जगह से दुरी जगह पहुचाती है। इस प्रकार शाहरुख़ मास्सेस से अपना कनेक्शन बना पाएंगे। हमारे देश की जनता का ट्रैन के साथ एक खासी लगाव और कनेक्शन है।  इस बार लोग काफी लकी होने वाले है क्योंकि उनके साथ सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख़ खान भी यह सफर तय करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं इस साल शाहरुख़ इस इंडस्ट्री में अपने 25 साल पूरे करने वाले है और हमारे सुपरस्टार ने अपनी शुरुवाती दिनों में ट्रैन से सफर किया है।

पहली बार दिल्ली से मुम्बई भी वह ट्रैन से ही आये थे तो यह उनके लिए भी बहुत ख़ास और यादगार होएगा और अपनी पुरानी यादो को ताजा करते नजर आएंगे शाहरुख खान। उनके साथ फिल्म के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी और फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया भी यात्रा करेंगे और यह लोग खुद भी बहुत समय के बाद ट्रैन में सफर करेंगे और इस सफर के लिए रईस फिल्म की पूरी टीम बहुत ही ज्यादा उत्सुक है।

सभी लोगों ने अपने सर्दियों के कपडे रख लिए है और सब मिलकर दिल्ली की सर्दी का मजा लूटने के लिए  तैयार है। शाहरुख़ अपनी टीम के साथ बॉम्बे सेंट्रल से सोमवार शाम  5 बजे अगस्त क्रांति एक्सप्रेस में बैठेंगे और वह अगले दिन सुबह 10:55 पर हज़रात निजामुद्दीन पहुचेंगे।  ट्रैन बॉम्बे सेंट्रल से चलकर अँधेरी, बोरीवली, वापी, वलसाड, सूरत, बरूच, बरोदा,रतलाम कोटा, सवाई माधोपुर और मथुरा के पास जाएगी। 

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »