28 Mar 2024, 22:06:31 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सूरज बड़जात्या दबंग स्टार सलमान खान को लेकर फिर फिल्म बना सकते हैं। सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी कामयाब फिल्में बनायी है। सूरज एक बार फिर सलमान को लेकर फिल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि सूरज बड़जात्या की फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और इस फिल्म का आइडिया सलमान खान को पसंद आया है।
 
सूरज बड़जात्या ने कहा, ‘‘मैं एक स्टोरी पर काम कर रहा हूँ। आने वाले दो सालों में यह पूरी हो जाएगी। मैंने सलमान ख़ान से फिल्म के आइडिया पर चर्चा की। सलमान को आइडिया पसंद आया। यह मेरा स्टाइल है, जिसमें फैमिली, ड्रामा और इमोशन हैं। अभी मेरा ध्यान अपने बेटे अवनीश के डायरेक्टोरियल डेब्यू पर है जो निर्देशक के तौर पर डेब्यू करने वाला है।
 
मैं 2017 के अंत में सलमान भाई के साथ मैं फिल्म शुरू करने के लिए तैयार था। मैं करीब आधी स्क्रिप्ट लिख चुका था लेकिन इसी बीचे मेरे बेटे ने मुझसे कहा कि वह डायरेक्टर के तौर पर करियर शुरू करना चाह रहा है। इसके लिए वह पूरी तरह से तैयार है इसलिए मैं रुक गया। मैं सिर्फ मार्गदर्शक के रूप में उसकी मदद कर रहा हूं। ये उसकी फिल्म है, उसकी कहानी है। सलमान खान ने भी उसे आर्शीवाद दिया है।  
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »