20 Apr 2024, 08:42:46 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अब उम्र के हिसाब से सही भूमिका करना चाहते हैं। ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ के बाद अब सैफ अली खान जल्द ही ‘जवानी जानेमन’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म को नितिन कक्कड़ ने निर्देशित किया है। इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में सैफ ने आलिया के पिता का किरदार निभाया है। सैफ ने कहा कि वह अब उम्र के हिसाब से सही भूमिकाएं करना चाहते हैं।
 
उन्होंने कहा, प्रोड्यूसर जय शेवक्रमाणी ने कुछ साल पहले मेरे साथ इस फिल्म का आइडिया शेयर किया था। हाल ही में, जब मैं अपने करियर के बारे में सोच रहा था, तो मुझे लगा कि मैं अपनी उम्र के हिसाब से रोल करना चाहता हूं। हो सकता है कि यह एक पिता का ही रोल हो लेकिन दिलचस्प होना चाहिए। इसके बाद मैं जय से इस फिल्म के लिए जुड़ा।
 
उन्होंने कहा, ‘‘मैं नितिन कक्कड़ से किसी और फिल्म के लिए मिला था हालांकि बात नहीं बन पाई लेकिन मुझे उनसे बात करने में बहुत मजा आया और जब जय ने मुझे बताया कि वह नितिन के साथ मिलकर ये फिल्म बना रहे हैं तो मैं वास्तव में एक्साइटेड था। नितिन ने सच में स्क्रिप्ट में बहुत वैल्यू जोड़ दिया है और इसे कमर्शन और एंटेरटेनिंग बना दिया है। सैफ अली खान ने कहा, 'आलिया शानदार हैं और उन्होंने इस फिल्म को और स्पेशल बना दिया है।
 
आजकल बच्चे पूरी तरह से तैयार होकर आते हैं जबकि हम सीधे ही बिना तैयारी के ऐक्टिंह में आ गए थे। मुझे वास्तव में लगा कि वह अबतक मेरे साथ काम करने वाले लोगों में वह बेस्ट है। मैंने शाहरुख खान के साथ काम किया है, और वह बहुत ही अमेंिजग था और आलिया में भी वही एनर्जी थी। हमने कई बड़े सीन्स एक बार में ही कर लिए और उसे कोई परेशानी नहीं हुई।  'जवानी जानेमन' 31 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »