28 Mar 2024, 17:45:39 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। अजय देवगन स्टारर तानाजी बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखाना शुरू कर चुकी है। अगर सुबह के शो की बात करें तो फिल्म ने सुबह के शो में लगभग 22 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज कर एक बंपर शुरूआत के लक्षण दिखा दिए हैं।
 
भले ही फिल्म, दीपिका पादुकोण की छपाक के साथ क्लैश कर रही है लेकिन अजय देवगन के फैन्स और मराठी दर्शकों ने फिल्म का पूरा साथ देने का वादा ओपनिंग में ही पूरा कर दिया है। तानाजी एक मराठा योद्धा थे जिनके बारे में हमने केवल इतिहास की किताबों में पढ़ा है। ऐसे में उनकी कहानी को परदे पर देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। फिल्म में अजय देवगन से टक्कर ले रहे हैं निगेटिव भूमिका में सैफ अली खान। वहीं फिल्म में शरद केलकर और काजोल सहयोगी भूमिकाओं में हैं। 
 
माना जा रहा है कि छुट्टी का दिन ना होने के बावजूद फिल्म पहले दिन 13 - 15 करोड़ की कमाई कर सकती है। और इसका पूरा श्रेय अजय देवगन को जाता है। फिल्म पर क्लैश का ज़्यादा असर पड़ता नहीं दिख रहा है और फिलहाल तो फिल्म ने दीपिका पादुकोण की छपाक से अच्छी शुरूआत कर दी है। पहले दिन फिल्म ने मराठी में भी कमाल दिखा दिया है।
 
मुंबई में जहां फिल्म ने 30 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज कराई है वहीं पुणे में 55 प्रतिशत। बेंगलुरू में भी फिल्म ने 30 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। अगर ऑक्यूपेंसी के आंकड़े देखें जाएं तो मराठी में फिल्म लगभग 2 - 2.5 करोड़ की कमाई कर सकती है। जो फिल्म की कुल कमाई को लगभग 15 - 16 करोड़ की ओपनिंग देगा। तानाजी का असर वर्ल्डवाइड भी देखने को मिल रहा है और ओवरसीज़ में फिल्म 6 करोड़ की ओपनिंग दे सकती है जो कि बेहतरीन आंकड़ा है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »