29 Mar 2024, 13:52:59 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता इशान खट्टर सिल्वर स्क्रीन पर अभिनेत्री तब्बू के साथ रोमांस करते नजर आयेंगे। ईशान खट्टर इन दिनो वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें ईशान के साथ तब्बू की जोड़ी नजर आएगी। वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय का फर्स्ट लुक भी जारी हो गया है। ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है। सीरीज का फर्स्ट लुक देखने के बाद पता चल रहा है कि वेब सीरीज में ईशान एक युवक के किरदार में नजर आएंगे जो एक वेश्या की सुंदरता में मंत्रमुग्ध हो जाता है।
 
वेब सीरीज में वेश्या के किरदार में तब्बू नजर आएंगी। ईशान एक कॉलेज स्टूडेंट के किरदार में नजर आएंगे। पोस्टर में ईशान खट्टर ने धोती और टीशर्ट पहनी हुई है जबकि तब्बू बिल्कुल अलग ढंग में लकड़ी के झूले पर बैठी हुई है। तब्बू ने बालों में चमेली के फूल लगाए हुए हैं। वेब सीरीज में ईशान खट्टर एक अमीर घराने के लड़के के किरदार में नजर आएंगे।
 
इसमें ईशान के किरदार का नाम मान होगा जो अपने राजनेता पिता से बिल्कुल भी खुश नहीं है। सीरीज में मान अपने जीवन का आनंद उठाना चाहता है। सीरीज में मान, सईदा बाई नामक वेश्या की तरफ आकर्षित होता है और सईदा बाई  के किरदार में तब्बू नजर आएंगी। ए सूटेबल बॉय का प्रीमियर जून 2020 में होगा।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »