28 Mar 2024, 20:21:41 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का कहना है कि वह अजय देवगन की तरह पूरे फिल्म पर्सन बनना चाहते हैं। अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'पानीपत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उन्होंने बताया कि वह कैसे अजय देवगन की तरह बनना चाहते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘एक दिन मैं अजय देवगन की  तरह पूरा फिल्म पर्सन बनना चाहता हूं। वह निर्देश देते हैं, फिल्में भी प्रोड्यूस करते हैं, उनमें ऐक्टिंग करते हैं और उनकी वीएफएक­स कंपनी भी है।
 
यह सब उन्­होंने करियर में उतार-चढ़ाव से जूझते हुए किया है। अर्जुन ने अपने करियर पर भी बात की। उन्होंने कहा, ‘‘इश्कजादे और औरंगजेब 12 महीने के अंदर रिलीज हुई थीं। ऐसे में मैंने करियर के पहले साल में अभिनेता की जिंदगी में होने वाले उतार और चढ़ाव को देखा है। असफलता से ऊपर कोई नहीं है, सब कुछ इस पर निर्भर करता है कि आप कैसे रिएक्ट करते हैं और लो फेज में कैसे गुजारा करते हैं। यह आपके स्टार, ऐक­टर और इंसान होने के बारे में बताता है।
 
असफलता की जिम्मेदारी लेना आना चाहिए। इसे मानना चाहिए कि ऑडियंस को फिल्म पसंद नहीं आई। मैंने जो भी फिल­में कीं, उनका सम्मान न करूं, ऐसा नहीं हो सकता लेकिन मुझे उम्मीद है कि आगे दर्शकों की पसंद के साथ तालमेल बिठा पाऊंगा। दो बुरे शुक्रवार यह नहीं तय कर सकते हैं कि मैं कौन हूं। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »