28 Mar 2024, 14:11:25 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी इन दिनों अपनी फिल्म 'मर्दानी 2' की तैयारी में लगी हुई हैं। इसे लेकर वह पूरी तैयारी में जुटी हुई हैं। आजकल रानी मुखर्जी जोरदार तरीके से इस फिल्‍म का प्रमोशन कर रही हैं। मर्दानी 2 में रानी मुखर्जी दमदार रोल में नजर आएंगी। कुछ दिनों पहले रिलीज हुए इसके ट्रेलर में वह पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई दी हैं।
 
फिल्‍म आने के साथ ही रानी मुखर्जी हाल ही में चैट शो 'प्रो काउंटडाउन म्‍यूजिक' में भी पहुंची थीं। इसमें उन्‍होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्‍से शेयर किए। रानी मुखर्जी ने इस दौरान उस झूठ के बारे में भी बताया, जिसके कारण वह 5 दिनों तक घर नहीं लौट पाई थीं। रानी मुखर्जी ने बताया कि अपनी मां से बोला गया एक झूठ उनपर काफी भारी पड़ गया था और इसी कारण वह पांच दिनों तक अपने घर वापस नहीं लौट पाई थीं।
 
रानी मुखर्जी ने बताया कि कैसे उन्होंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और अपनी मां से झूठ बोलकर कोलाबा चली गईं, जो कि उन्हें काफी भारी पड़ा। 'प्रो- म्यूजिक काउंटडाउन' में इस बारे में विस्तार से बताते हुए कहा, "करियर के शुरुआती दिनों में मैंने मुंबई में हुए दंगों को गंभीर रूप से नहीं लिया और मां से झूठ बोलकर मैं कोलाबा चली गई।
 
लेकिन यह मामला इतना बढ़ गया और मेरे झूठ का भी बुरा परिणाम निकला, पांच दिनों में के लिए मैं अपने घर नहीं आई, जो मेरे लिए काफी कठिन समय था। रानी मुखर्जी ने बताया कि एक मां होने के नाते उन्हें अपनी गलती का एहसास एक सीख के तौर पर हुआ, जिससे वह हर किसी को परीचित कराना चाहती हैं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »