29 Mar 2024, 00:37:19 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

350 लड़कियों संग शारीरिक संबंध बना चुका है यह अभिनेता

By Dabangdunia News Service | Publish Date: Nov 8 2019 1:22PM | Updated Date: Nov 8 2019 1:24PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

मुबंई। बॉलीवुड हो या टीवी जगत अभिनेता, अभिनेत्रियों के बीच प्यार, मोहब्बत, लव, अफेयर, शादी, तलाक जैसी बातें हमेशा सुर्खियों में रहती है आज हम आपको एक ऐसे दिग्गज अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे हैं जो 350 लड़कियों के साथ संबंध बना चुका है। जिनके लिस्ट में कई मशहूर हस्तियों के नाम भी शामिल है। हम जिस अभिनेता की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के खलनायक माने जाने वाले मशहूर अभिनेता संजय दत्त हैं। संजय दत्त मशहूर अभिनेताओं में से एक हैं।
 
जिन्होंने बॉलीवुड को कई सुपर हिट फिल्में दी है। अपने जमाने की संजय दत्त काफी दिग्गज अभिनेताओं में से एक रह चुके हैं। संजय दत्त को लड़कियों के साथ अटैचमेंट का काफी ज्यादा शौक था। उन्होंने अपनी फिल्म संजू में भी बहुत सी बातों का जिक्र किया है। जिनमें 308 गिल्ड फ्रेंड के साथ संबंध बनाने की बात की। इसने राउंड फिगर में 350 से अधिक लड़कियों के साथ सहवास किया आज हम आपको उनकी गर्लफ्रेंड के बारे में बताने वाले हैं जो कि मशहूर हस्तियों में शामिल है। आपको बता दें कि रेखा बॉलीवुड की खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। यह भी संजय दत्त के रिश्ते में शामिल हो चुकी हैं।
 
दोनों की शादी की खबरें भी आई। लेकिन कुछ दिन बाद इनका रिलेशनशिप टूट गया था। यह एक समारोह में नजदीकियों में दिखे थे। संजय दत्त के रिश्ते में रिचा शर्मा का भी नाम शामिल है। संजय दत्त ट्रक्स की लत की वजह से अमेरिका में इलाज करवाने गए उनकी मुलाकात रिचा शर्मा से हुई कुछ समय डेट करने के बाद उन्होंने 1987 में शादी कर ली जिसके बाद दोनों की एक बेटी हुई जिसका नाम त्रिशला है लेकिन 1996 में रिजेक्ट की कैंसर की वजह से मौत हो गई।
 
संजय दत्त के रिश्ते में माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है इन दोनों में काफी ज्यादा नज़दीकियां रही है 1991 में इन्होंने साजन फिल्म के दौरान आशिकी जमकर की दोनों शादी करने वाले थे।  लेकिन 1993 में संजय दत्त को जेल जाना पड़ा जिसकी वजह से इन दोनों का रिश्ता टूट गया। टीना मुनीम की बात करें तो यह भी संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में आ चुकी है. रॉकी फिल्म में यह दोनों एक साथ नजदीक आए थे 2 साल तक रिश्ता निभाने के बाद मैं दोनों का ब्रेकअप हुआ. आपको बता दें कि टीना मुनीम ने संजय दत्त को छोड़ा उसके बाद राजेश खन्ना के साथ रिश्ते में आई लेकिन राजेश खन्ना के साथ विवाह ज्यादा दिनों तक नहीं रह पाए राजेश खन्ना से रिश्ता टूटने के बाद टीना मुनीम ने अनिल अंबानी से शादी की थी।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »