20 Apr 2024, 19:55:10 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर केवल सात दिनों में ही 200 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। फिल्म को मिल रही सराहना और प्रेम से दोनों सुपरस्टार काफी अभिभूत नजर आ रहे हैं। बता दें कि फिल्म ने अभी तक कुल 228.55 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई क्यों कर रही है। 
 
फिल्म वॉर की कामयाबी पर इसके सीनियर हीरो ऋतिक कहते हैं, हम एक ऐसी फिल्म बनाना चाहते थे, जो भारत में एक्शन फिल्मों के पैमाने को आगे ले जाए और पश्चिम में बनाई जा रही सर्वश्रेष्ठ एक्शन फिल्मों से सही मायने में प्रतिस्पर्धा कर सके। हम सभी इस बात से खुश हैं कि वॉर ने  ऐसा ही किया है और दुनिया भर के दर्शकों से उसे अविश्वसनीय प्यार और सराहना मिल रही है। 
 
वॉर अपनी शैली को बेहतर तरीके से परिभाषित करने वाली एक एक्शन फिल्म है और मैं फिल्म के सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए बेहद खुश हूं, क्योंकि हम सभी ने इस फिल्म को एक स्तर ऊपर उठाने के लिए अपना सब कुछ बल्कि उससे कुछ ज्यादा ही दिया है। मुझे इस बात से खुशी है कि वाईआरएफ ने एक बार फिर से पूरी तरह से आउट ऑफ द बॉक्स जाकर भारत को एक नया एक्शन फ्रैंचाइज़ी दिया।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »