25 Apr 2024, 21:30:45 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। इन दिनों एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या सुर्खियों में है। फिल्म में उनकी एक्टि‍ग और राजकुमार राव के साथ पेयरिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसी बीच कंगना ने अपनी अगली एक्शन धमाका फिल्म 'धाकड़' की फर्स्ट पोस्टर जारी कर फिल्म की अनाउंसमेंट की है। पोस्टर में आग की लपटों के बीच बंदूक पकड़े कंगना का यह बैक लुक उनकी फिल्म रिवॉलवर रानी की याद दिलाता है। कंगना की अपकमिंग फिल्म जजमेंटल है क्या से पहले कंगना ने अपनी एक्शन फिल्म की अनाउंसमेंट कर फैंस को सरप्राइज दिया है।

फिल्म रजनीश 'राजी' घई के निर्देशन में बन रही है और यह अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। कंगना ने बताया कि 'मणि‍कर्णिका की सक्सेस के बाद ऑडियंस ने यह साबित कर दिया है कि उन्हें फीमेल हीरो वाली लार्जर देन लाइफ वाली फिल्में पसंद है। धाकड़ मेरे करियर की ना सिर्फ एक बेंचमार्क फिल्म है बल्कि यह इंडियन सिनेमा का टर्निंग प्वॉइंट भी होगा। इस फिल्म को बड़े पैमाने पर बनाई गई है, जो फीमेल लीड एक्शन फिल्म है और दिवाली पर रिलीज होगी। अगर फिल्म अच्छी चलती है तो इंडियन सिनेमा में महिलाओं को पीछे मुड़ने की जरूरत नहीं होगी। सोहेल और राजी मेरे दोस्त हैं और हमने कुछ समय पहले से इस बारे में प्लानिंग की थी।

मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं और इसपर काम शुरू करने का और इंतजार नहीं कर सकती।' जारी किए गए पोस्टर में कंगना रनौत को राइफल्स और गन के साथ देखा जा सकता है। फिल्म के फर्स्ट पोस्टर से ही इसके एक्शन मूड का अंदाजा लगाया जा सकता है। यह सोहेल मखलई प्रोडक्शंस, एसाइलम फिल्म्स और क्योंकि डिजीटल मीडिया ने ज्वॉइंटली प्रोड्यूस किया है। फिल्म के डायरेक्टर रजनीश ने बताया कि फिल्म में एक्शन कोरियोग्राफी के लिए हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर बुलाए जाएंगे। इसमें बहुत सारे थ्रिलिंग एक्शन सीक्वेंस हैं और जबरदस्त फीमेल हीरो है।

 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »