20 Apr 2024, 19:36:32 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड की अभिनेत्री विद्या बालन लंबे समय बाद मस्मी भरे अंदाज में दिखाई दी हैं। जी हां आपको बता दें कि इन दिनों विद्या बालन बाली की सैर पर हैं। यहां पर वो समंदर के मजे ले रही हैं। इस दौरान की हम कुछ तस्वीरें आपके लिए अपने इस लेख में लेकर आए हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि विद्या बालन फुलआन मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। ऐसा लग रहा है कि वो अपने इस पल को खुलकर जीना चाहती हैं।
 
इस दौरान विद्या बालन मस्ती के बीच पूरी तरह से सराबोर दिखाई दी। विद्या बालन ने जमकर मौसम का लुत्फ उठाती हुई दिखाई दे रही हैं।विद्या बालन ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने खुद बताया कि वो इस वक्त बाली में हॉलीडे एन्जॉय कर रही है। खैर अगर हम विद्या बालन की फिल्मों की बात करें तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिसमें विद्या बालन बड़े परदे पर बहुत जल्द ही गणितज्ञ शकुंतला देवी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी।
 
पहले इन खबरों पर सिर्फ कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब खुद विद्या बालन ने ट्वीट कर इस खबर को कंफर्म कर दिया था। विद्या बालन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, मैथ जीनियस, #शकुंतलादेवी की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित। @vikramix @ aumenon1805 और मैं 'मानव कंप्यूटर' की सच्ची कहानी को जीवंत करने के लिए बहुत ज्यादा रोमांचित हूं, एक छोटे शहर की भारतीय लड़की, जिसने दुनिया को तूफान से उड़ा लिया! @Abundantia_Ent सिनेमाघरों में - Summer 2020।′
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »