19 Apr 2024, 08:07:49 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अक्सर अपने फोटोज और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उनके फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।
 
कुछ दिन पहले सुहाना एक शादी में गई थीं जहां से उनकी कई फोटोज वायरल हुई थीं। वहीं अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पार्टी करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सुहाना खुलकर डांस कर रही हैं। वैसे अगर सुहाना के वीडियो पर गौर करेंगे तो उन्हें पहली बार इतना खुलकर डांस करते देखा गया है।
 
वायरल वीडियो में सुहाना सिल्वर कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने हैं और अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती के मूड में डांस कर रही हैं। इस ड्रेस में सुहाना बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। लेकिन लोगों को उनकी ड्रेस को लेकर उन्हें फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है।
 
कुछ यूजर्स को सुहाना का ये लुक बेहद ट्रेंडी लग रहा है तो कुछ उन्हें ट्रोल करने बाज नहीं आ रहे हैं। एक यूजर ने उनके आउटफिट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये हमेशा अश्लील कपड़े पहनती हैं, वहीं दूसरे ने कमेंट किया कि शाहरुख ने अपनी बेटी को अच्छी तहजीब नहीं दी। आपको बता दें कि सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »