20 Apr 2024, 12:33:18 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android
entertainment » Bollywood

शिल्पा शेट्टी ने खोल दी अपनी पूरी पोल, ऐसे बयां किया अपना दर्द

By Dabangdunia News Service | Publish Date: May 20 2019 4:33PM | Updated Date: May 20 2019 4:42PM
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने एक लम्बी पोस्ट में अपनी आपबीती लिखकर यहां की पूरी पोल खोल दी है।   शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां करते हुए लिखा कि वो डार्क,पतली और लंबी थीं जिसके चलते उन्हें परेशानी हुई। जी हां! शिल्पा की यह पोस्ट इतनी कड़वे सच से भरी हुई है की कोई भी इसे पढ़कर इमोशनल हो जाएगा। 
 
शिल्पा ने बीती रात सोशल मीडिया पर एक लम्बी पोस्ट लिखकर अपना दर्द बयां किया है। शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर अब तक के अपने करियर के सफर के बारे में खुलकर विस्तार से लिखते हुए अपना दर्द सबके सामने रखा है। शिल्पा ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'मैं डार्क (सांवला रंग), लंबी और पतली बच्ची थी। मैंने ग्रेजुएशन के बाद अपने पिता के साथ काम किया। 
 
हालांकि मन ही मन मैं कुछ अलग, कुछ बड़ा और बेहतर करना चाहती थी, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं यह कर सकती हूं। लेकिन मैंने एक बार बस मजे के लिए एक फैशन शो में पार्टिसिपेट किया, तब मेरी मुलाकात एक फोटोग्राफर से हुई जो मेरी तस्वीरें खींचना चाहता था। मेरे लिए मेरे कंफर्ट जोन से बाहर आने का अच्छा मौका था। मेरी जो तस्वीरें खींची गईं वो बहुत अच्छी थीं जिन्हें देखकर मैं हैरान हो गई। 
 
इसके आगे शिल्पा ने लिखा, इस कोशिश ने मेरे लिए मॉडलिंग फील्ड के दरवाजे खोल दिए। जल्द ही मुझे मेरी पहली फिल्म का ऑफर भी मिल गया। यहां से मैंने पीछे मुड़कर नहीं देखा। मैं आगे ऊपर की तरफ बढ़ रही थी। लेकिन आसानी से मिलने वाली चीजों की अहमियत नहीं होती। मैं 17 साल की थी जब मैंने इंडस्ट्री में कदम रखा, मैंने दुनिया को सही तरीके से नहीं देखा था ना ही मैं जिंदगी को समझी थी। मुझे सफलता मिली लेकिन मैं उसके लिए तैयार नहीं थी। 
 
इसके बाद शिल्पा ने अपनी संघर्ष की असली कहानी सुनाई, उन्होंने लिखा, 'मुझे हिंदी बोलनी नहीं आती थी। कैमरा के सामने आने के ख्याल से भी मैं कांप उठती थी। मैं उस जगह पहुंच गई थी जहां कुछ फिल्में करने के बाद मुझे काम मिलना बंद हो गया। मैंने बहुत कोशिश की लेकिन हर बार लगा कि मैं पीछे की तरफ जा रही हूं। एक पल को सेलिब्रेट करना और दूसरे को इग्नोर करना आसान नहीं है।
 
मुझे याद है कुछ प्रोड्यूसर्स ने बिना वजह मुझे फिल्मों से बाहर कर दिया था। 'शिल्पा ने इसके आगे अपने जीवन के सबसे बड़े यूटर्न के बारे में बताते हुए लिखा है, 'यह वो समय था जब मैंने बिग ब्रदर में जाने का फैसला लिया। यह मौका था कुछ अलग करने का। लेकिन ये बहुत बड़े असर के साथ खत्म हुआ।
 
मुझे पब्लिकली धमकाया गया और भेदभाव किया गया सिर्फ मेरे इस इस देश (भारत) से होने के चलते। यह आसान नहीं था, मैं घर में अकेली थी।  लेकिन मैंने खुद को कमजोर नहीं होने दिया, इतना आगे आने के बाद मैं हार नहीं मान सकती थी। जब मैं जीती तो लोग मुझे कहते थे कि आपने हमें गौरान्वित किया है। शिल्पा ने अपने बारे में बताते हुए आगे लिखा, 'मैं आज जो भी हूं इसी की वजह से हूं एक मजबूत इंडिपेंडेंट महिला, एक प्राउड एक्टर, एक पत्नी और एक मां. मैं इसे और किसी अलग नजरिये से नहीं देख सकती। 
 

 

  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »