23 Apr 2024, 20:24:23 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

'भारत' फिल्म में सलमान खान कई लुक में नजर आएंगे। कुछ दिन पहले 60 साल के बूढ़े आदमी का लुक सामने आया तो वहीं अब यंग लुक सामने आया। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ लीड रोल में है। खास बात यह है कि कैटरीना से पहले प्रियंका चोपड़ा  को कास्ट किया गया था। वहीं अब इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए कैटरीना कैफ ने बड़ा बयान दिया है।  कैटरीना कैफ से हाल ही में इंटरव्यू के दौरान प्रियंका चोपड़ा की जगह उन्हें कास्ट करने को लेकर सवाल किया गया। इस पर कटरीना ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। कटरीना ने कहा- 'भारत में मेरी कास्टिंग का सलमान खान और अली अब्बास की बांडिंग से कोई कनेक्शन नहीं है। अली अब्बास जफर और मैं अच्छे दोस्त हैं। जब बात काम की होती है तो हम एक दूसरे के प्रति ईमानदार हैं।
 
'कैटरीना ने आगे कहा- 'मैंने पूरी स्क्रिप्ट 3 घंटे तक पढ़ी थी। इसके बाद मैंने उन्हें फोन कर कहा कि मुझे पसंद आई। मुझे लगा कि इस किरदार के साथ मुझे दूर तक जाने का मौका मिलेगा। इसलिए भारत का सलमान और अली संग दोस्ती से कोई कनेक्शन नहीं है।' सलमान ने तो मुझे फिल्म साइन करने के बाद फोन तक नहीं किया था। हम लोग सीधे सेट पर मिले।   प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' फिल्म से किनारा कर लेने के बाद खूब बवाल मचा था। सलमान खान ने कई इवेंट के दौरान प्रियंका पर तंज कसते हुए भी नजर आए थे। सलमान ने उस वक्त कहा था- 'मैं उसके लिए बहुत खुश हूं। उस वक्त अगर यह पता होता कि उन्होंने वहां पर कोई बहुत बड़ी फिल्म साइन की है तो कभी रोकते नहीं।
 
हमें तो ऐन वक्त पर पता चला। शूटिंग के 10 दिन पहले पता चला। शूटिंग शुरू हो गई थी मेरी। पर उनके शेड्यूल से 10 दिन पहले पता चला कि वो पिक्चर छोड़ना चाहती हैं। हमने कहा ठीक है। अगर हमारे साथ फिल्म नहीं करना चाहती हैं तो ना करें। उस वक्त कुछ अलग कारण बताए गए थे हमें।'सलमान के बयान के बाद ऐसी खबरें आईं कि प्रियंका चोपड़ा स्क्रीन स्पेस से खुश नहीं थीं। भारत फिल्म छोड़ते ही प्रियंका ने 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद कैटरीना कैफ को भारत के लिए साइन किया गया। कैटरीना इससे पहले अली अब्बास के साथ टाइगर जिंदा है फिल्म में भी काम कर चुकी हैं। 'भारत' 5 जून को रिलीज होने वाली है। उससे पहले 24 अप्रैल को इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा। इस फिल्म का तीसरा पोस्टर भी रिलीज हो गया है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »