25 Apr 2024, 21:20:55 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

केवल दो फिल्म करने के बाद से ही सैफ अली खान की बेटी और एक्ट्रेस सारा अली खान आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह फिल्म लव आजकल के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस बीच सारा अली खान ने एक्टिंग के अलावा राजनीति में भी आने की अपनी इच्छा जाहिर की है। ये जानकर उनके फैंस भी हैरान हैं।हाल ही में एक मीडिया इवेंट में पहुंची सारा अली खान ने शिक्षा के विषय पर बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि आज के समय में अच्छी शिक्षा पाना कितना जरूरी है।
 
इसके बाद अपनी शिक्षा पर बात करते हुए सारा ने बताया कि उन्होंने हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में डिग्री ले रखी है।सारा अपनी डिग्री को काफी महत्वपूर्ण मानते हुए कहती हैं कि एक्टिंग में सफलता मिलने के बाद अगर उन्हें राजनीति में भी मौका मिलेगा तो वह वहां भी जाना चाहेंगी। सारा ने कहा,' एक्टिंग मेरी पहली प्राथमिकता रही है, एक सफल एक्ट्रेस बनने के बाद अगर मुझे मौका मिलेगा तो मैं राजनीति भी करना चाहूंगी।' गौरतलब है कि सारा ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से हिस्ट्री और पॉलिटिकल साइंस में डिग्री ली है। बात करें सारा अली खान की पिछली फिल्मों की तो उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
 
इस फिल्म में उनके साथ एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में थे। बॉक्स आॅफिस पर ये औसत फिल्म साबित हुई। इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिंबा में भी नजर आईं। इस फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर 100 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की।सारा अली खान की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह इन दिनों अपने पिता सैफ अली खान की फिल्म लव आजकल के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्टर कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में हैं। बीते दिनों फिल्म की शूटिंग दिल्ली में चल रही थी। लव आजकल के सीक्वल का निर्देशन इम्तियाज अली कर रहे हैं।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »