25 Apr 2024, 07:57:29 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट रॉकस्टार रणबीर कपूर को शानदार दोस्त मानती है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच रिलेशनशिप की खबरें चर्चा में रहती है। दोनों हर इवेंट और पार्टीज में साथ रहते हैं। कुछ दिनों पहले तो दोनों की शादी की खबरें भी काफी सुर्खियों में थी हालांकि बाद में दोनों ने इन खबरों को सिर्फ अफवाह बताया था। 
 
आलिया ने बताया है कि वह रणबीर के साथ अपने रिश्ते को दोस्ती के रूप में देखना पसंद करती हैं। आलिया ने कहा, 'यह एक रिश्ता नहीं है। यह एक दोस्ती है। मैं इस बात को पूरी ईमानदारी के साथ कह रही हूं। यह खूबसूरत है। मैं अभी सितारों और बादलों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात यह है कि हम दो व्यक्ति हैं, जो अभी अपनी-अपनी जिदंगी जी रहे हैं। यह ऐसी स्थिति नहीं है जहां आप हमें लगातार एक साथ देखेंगे। यह एक कम्फर्टेबल रिलेशन की असली निशानी है। नजर ना लगे। वास्तव में रणबीर मेरे शानदार दोस्त हैं।रणबीर को समझना मुश्किल नहीं है। वो तो एक रत्न हैं।
 
हाल ही में रणबीर और आलिया के रिलेशन को लेकर जब आलिया की मां सोनी राजदान से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ये उसकी पर्सनल लाइफ है। रणबीर भी बहुत ही प्यारा लड़का है। मुझे लगता है कि आलिया ने जिसे भी डेट किया है या करेगी ये उसकी च्वाइस है। मैं उसे हमेशा सपोर्ट करूंगी लेकिन मुझे नहीं लगता कि ये सब मुझे डिस्कस करना चाहिए। उसकी पर्सनल लाइफ को पब्लिकली डिस्कस करना सही नहीं है। यदि वो इस रिश्ते में खुश है तो मैं भी उसकी मां होने के नाते खुश हूं।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »