25 Apr 2024, 01:57:41 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। पीएम नरेंद्र मोदीकी बायोप‍िक का नया पोस्‍टर सामने आ गया है। साथ ही मेकर्स ने एक बार फ‍िर र‍िलीज डेट बदल दी है। भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी फ‍िल्‍म पहले 5 अप्रैल को र‍िलीज होने वाली थी और फ‍िर मेकर्स ने इसकी र‍िलीज 12 अप्रैल को करने का फैसला किया था। अब एक बार फ‍िर र‍िलीज डेट 5 अप्रैल कर दी गई है। फ‍िल्‍म समीक्षक तरण आदर्श ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता उमंग कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी का नया पोस्‍टर जारी करते हुए र‍िलीज डेट की जानकारी दी है।

बता दें कि लोकसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है और ऐसे में पीएम मोदी की बायोपिक की र‍िलीज डेट को लेकर गहमा गहमी जारी है। इस फ‍िल्‍म में व‍िवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार न‍िभा रहे हैं और शूट‍िंग लगभग पूरी हो चुकी है। अब इस फ‍िल्‍म का फाइनल पोस्‍टर आया है और र‍िलीज डेट भी सामने आ गई है। 5 अप्रैल को लोकसभा चुनावों की वोट‍िंग से पहले ये फ‍िल्‍म सिनेमाघरों में दस्‍तक दे देगी। 

पीएम मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर जनवरी में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने 23 भाषाओं में जारी किया था। वहीं दूसरा पोस्‍टर 18 मार्च को भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह लॉन्‍च करने वाले थे। लेकिन गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्र‍िकर के न‍िधन की वजह से ये कार्यक्रम स्‍थगित कर दिया गया था। 
 
फ‍िल्‍म में अमित शाह का रोल अभिनेता मनोज जोशी निभाएंगे जाने माने। वहीं अभिनेत्री जरीना वहाब उनकी मां हीराबेन का रोल निभाएंगी। उनकी पत्‍नी जशोदाबेन का रोल निभाएंगी अभिनेत्री बरखा बिष्‍ट सेनगुप्‍ता। वहीं रतन टाटा का रोल निभाएंगे बोमन ईरानी।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »