23 Mar 2019, 22:22:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। फिल्मकार करण जौहर ने कहा है कि उनकी आगामी फिल्म 'कलंक' की बॉक्स ऑफिस सफलता उनके लिए मायने नहीं रखती क्योंकि यह एक ऐसी फिल्म जिससे उनके दिवंगत पिता के सपने जुड़े हुए हैं। करण द्वारा निर्मित मल्टी-स्टारर फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होगी। करण के धर्मा प्रोडक्शंस बैनर ने व्यावसायिक रूप से कई सफल फिल्में दी हैं।
 
करण ने मंगलवार को यहां 'कलंक' के टीजर लॉन्च पर मीडिया से कहा हमारी सभी फिल्में हमारे लिए विशेष हैं लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि मेरे लिए कलंक बॉक्स ऑफिस सफलता से परे है, व्यवसाय से परे है क्योंकि यह मेरे पिता का सपना था जो फिल्म की रिलीज के साथ पूरा हो रहा है।
 
टीजर लांच में फिल्म के कलाकार संजय दत्त, माधुरी दीक्षित नेने, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मौजूद थे। फिल्म के बारे में करण ने कहा 2003 में 'कल हो न हो' की रिलीज के बाद मैंने 'कलंक' की कहानी अपने पिता के साथ साझा की थी। चूंकि, मेरे पिता को इस विषय की जानकारी थी..इस पर फिल्म बनाना उनका सपना बन गया था।
 
उन्होंने कहा उनके निधन (जून 2004 में) के बाद मैं बहुत भावुक हो गया था और फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर सका। मैं हर किसी को, धर्मा प्रोडक्शंस के परिवार के अंदरूनी सूत्रों को कहानी सुनाता रहा। अंत में जब मैंने अभिषेक (निर्देशक अभिषेक वर्मन) के साथ कहानी साझा की तो मुझे लगा कि अगर वह फिल्म पर काम करते हैं तो कहानी अच्छे हाथों में होगी।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »