17 Apr 2024, 03:44:16 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। 'बाहुबली' स्टार प्रभास जल्द ही फिल्म 'साहो' में नजर आएंगे। इस फिल्म का फैन्स को बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मूवी में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर, नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ और मंदिरा बेदी भी नजर आएंगे। ऐक्ट्रेस एवलिन शर्मा भी 'साहो' का हिस्सा हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग के दौरान हुई एक डरावनी घटना के बारे में बताया। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में 'साहो' की शूटिंग चल रही है। एक दिन शूट खत्म होने पर एवलिन शर्मा जब अपने होटेल रूप पर पहुंची तो देखा वहां उनका एक फैन खड़ा हुआ है। रूम के बाहर उसे देख एवलिन डर गईं। उन्हें समझ नहीं आया कि आखिर फैन को उनका रूम कैसे पता चला। एवलिन ने इस घटना को बहुत डरावना एक्सपीरियंस बताया। 
 
साउथ की फिल्मों के जानेमाने निर्देशक पुरी जगन्नाथ की फिल्म 'एक निरंजन' में दोनों मुख्य भूमिका में कास्ट किए गए थे। 'एक निरंजन' की कहानी फिल्म के हीरो के आस-पास घूमती है, जो अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले करता है और बदले में पैसे लेता है। 'एक निरंजन' में कंगना के किरदार का नाम समीरा था। साल 2008 में मधुर भंडारकर की फिल्म 'फैशन' के ठीक बाद यह फिल्म रिलीज़ हुई थी। कंगना और प्रभास की यह फिल्म तेलुगू में थी। कंगना ने साउथ की तमिल और तेलगू भाषा में कई फिल्मों में साथ काम किया है। तब भी प्रभास को पसंद करने वालों की कमी नहीं थी, लेकिन फिर भी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।
 
कंगना ने कहा, 'मुझे प्रभास की यह सफलता देखकर बहुत खुशी हो रही है। आठ साल पहले हमने साथ में एक फिल्म में काम किया था तब हमारा खूब झगड़ा होता था। मुझे याद है एक बार हमारा बहुत ही भयानक झगड़ा हुआ और इस झगड़े के बाद हमने आपस में कभी कोई बात नहीं की, लेकिन फिल्म के निर्देशक पूरी जगन्नाथ के साथ आज भी मेरी अच्छी दोस्ती है। 'एवलिन ने कहा कि वह फैन्स के साथ बात करना पसंद करती हैं लेकिन इस तरह की घटनाएं उन्हें डरा देती हैं। उन्होंने कहा कि कई बार फैन्स उनके अपार्टमेंट और होटेल के बाहर घंटों तक खड़े रहते हैं, यह उन्हें डराता है। 
 
बता दें कि, बिग बजट फिल्म 'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इसे तीन भाषाओं तमिल, हिंदी और तेलुगू में बनाया जा रहा है। इस फिल्म का टीजर जल्द ही रिलीज किया जाएगा। वहीं फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »