19 Apr 2024, 11:28:36 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान पर गर्व महसूस कर रहे हैं।  सैफ अली खान और अमृता सिंह की पुत्री सारा ने पिछले वर्ष प्रदर्शित फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद उनकी फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुई। दोनों ही फिल्में हिट साबित हुईं। सारा की कामयाबी पर पिता सैफ बहुत खुश है और उन्हें अपनी बेटी पर बहुत गर्व हैं।
 
सैफ ने कहा कि उन्हें शुरू से ही सारा पर गर्व था। उनकी मां अमृता ने जिस तरह सारा को परवरिश दी, उससे वह बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा ,‘‘यह पूरी तरह से सारा का ही अचीवमेंट है। एक पिता के तौर पर मैंने बहुत प्राउड फील किया था कि जब उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया और दो साल में ही अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया। मुझे बहुत गर्व महसूस होता है जब मैं उन्हें घर पर स्टाफ के साथ बातचीत करते हुए देखता हूं। वह सभी से बहुत ही अच्छा व्यवहार करती हैं। 
 
इसका पूरा क्रेडिट उनकी मां अमृता सिंह को जाता है। सारा इंटेलिजेंट हैं और लोगों से अच्छे से बात करती हैं।’’  सैफ ने कहा, ‘‘जब मैंने केदारनाथ में सारा का परफॉर्मेंस देखा तो बहुत इंप्रेस हुआ। मैंने देखा कि वह क्राफ्ट को समझती हैं। यह वह चीज है जिसके बारे में कोई नहीं बताता है। यदि आप फेक हैं तो यह सब स्क्रीन पर दिख जाता है। सारा को फिल्म की स्टोरी पसंद आई और उन्होंने पूरे दिल से किरदार को निभाया है।’’ 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »