29 Mar 2024, 18:58:18 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन सनी देओल और सिंघम स्टार अजय देवगन सिल्वर स्क्रीन पर करण-अर्जुन का किरदार निभाते नजर आ सकते थे। 1995 में प्रदर्शित राकेश रौशन निर्देशित फिल्म करण-अर्जुन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान ने करण-अर्जुन का किरदार निभाया था। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद सलमान-शाहरुख नहीं, बल्कि सनी देओल-अजय देवगन थे लेकिन कुछ कारणों की वजह से बात नहीं बन पाई और सलमान और शाहरुख को कास्ट कर लिया गया।
 
फिल्म को लेकर तय किया गया था कि अजय देवगन और सनी देओल, करण-अर्जुन का रोल प्ले करेंगे। अजय को सलमान के रोल के लिए परफेक्ट समझा गया था लेकिन किन्हीं कारणों से अजय देवगन प्रोजेक्ट से बाहर निकल गये। इसके बाद शाहरुख और सलमान को कास्ट कर लिया गया। इसके अलावा फिल्म में ममता कुलकर्णी के रोल के लिए करिश्मा कपूर को अप्रोच किया गया था, लेकिन उन्होंने भी मना कर दिया।
 
फिल्म करण-अर्जुन की कहानी दो भाईयों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनकी हत्या उन्हीं के रिश्तेदार कर देते हैं। इसके बाद दोनों भाइयों का पुनर्जन्म होता है और वे दोनों दुश्मनों से बदला लेते हैं। फिल्म में अमरीश पुरी और राखी ने भी अहम किरदार निभाये थे।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »