19 Apr 2024, 07:50:53 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। भारत पर आतंकी हमले खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहे हैं। आज जम्‍मू कश्मीर में CRPF जवानों के काफिले पर एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है जिसने देश को पूरी तरह से दहला दिया है। जम्मू से श्रीनगर जा रही सीआरपीएफ की 70 गाड़ियों के काफिले पर कश्मीर के पुलवामा में किए गए आतंकी हमले में 37 जवान शहीद हो गए। वहीं बहुत से जवानों को काफी चोटें भी आई हैं। 

बता दें कि इस काफिले में करीब 2500 से भी ज्‍यादा जवान थे जिनकी मौत की गिनती लगातार बढ़ती जा रही है। इस भीषण आतंकी हमले को देख कर बॉलीवुड एक्‍टर्स काफी गुस्‍से में हैं और सोशल मीडिया पर इसकी कड़ी निंदा कर रहे हैं। 

दिल दहला देने वाली इस घटना पर बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन ने लिखा है- भयानक और घृणित। गुस्से को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। वहीं, अभिषेक बच्‍चन ने लिखा है- #Pulwama से आई ऐसी ही भयानक खबर। आज जब लोग प्यार का जश्न मना रहे हैं, तो नफरत उसे और बदसूरत बना देती है। शहीदों और उनके परिवारों के लिए मेरे विचार और प्रार्थना।

इस दुखद घटना पर बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार भला कहां पीछे रहने वाले थे। उन्‍होंने भी सोशल मीडिया पर शहीदों को श्रद्धांजलि देकर उनके परिवारों को सांत्वना दी और कहा कि हमें इस घटना को भूलने देना नहीं है।  सेलेब्‍स के अलावा कवि कुमार विश्वास ने सरकार और इन हमलों पर होने वाली राजनीति पर कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि 'सियासतदानों, मत बार-बार देश का सब्र खोदिए, अब इन कुत्तों की कब्र खोदिए..बस'।

बॉलीवुड एक्टर रितेश देखमुख ने लिखा, "पुलवामा से वाकई बेहद दर्दनाक खबर आ रही है। उन शहीदों के परिवार को मेरी सांत्वना, जिन्होंने किसी अपने को खोया है। कायरों ने फिर एक बार निंदनीय काम किया।" 
 
उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक में नजर आए मोहित रैना ने भी हमले को कायराना बताया. उन्होंने लिखा- "भारत के बहादुर बेटों को श्रद्धांजलि कब उन्हें (आतंकी) पता चलेगा कि कोई स्वतंत्रता नहीं है, क्योंकि कोई गुलामी नहीं है। ये कुछ खुद तक सीमित और लालची लोगों का खेला हुआ खेल है। ये साफ तौर पर जीवन का नुकसान है।"
 
अनुपम खेर और मधुर भंडारकर ने भी इस आतंकी हमले की कड़ी निंदा की।
 
बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान ने इस घटना को लेकर ट्विट किया है। ट्वीट में उन्होंने शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके परिजन को सांत्वना दी है।
 
प्रियंका चोपड़ा ने भी ट्विट कर इस घटना को लेकर आक्रोश जताया है।
 
अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि आज जब हम प्यार का दिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, नफरत ने अपना सिर उठा दिया है जो बहुत ही घिनौना है। शहीदों को मेरा नमन।
 
स्वरा भास्कर ने इसे शर्मनाक और स्तब्धकारी घटना बताया है और कहा कि इन राक्षसों की न तो आत्मा है और न ही इनमें मानवीयता।
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »