29 Mar 2024, 13:12:31 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

नई दिल्ली। पिछले साल ही एक बेटी के पिता बने अभिनेता श्रेयस तलपड़े का कहना है कि पिता बनने के बाद उनका जीवन बदल गया है। श्रेयस ने मुंबई से फोन पर कहा, पिता बनना एक बड़ी जिम्मेदारी है। एक व्यक्ति के तौर पर मुझमें बहुत बदलाव आ गया है। अब, हर दिन एक नई चुनौती के साथ आता है। चीजों के प्रति मेरी सोच भी बदलने लगी है। अब, मैं चीजों को गंभीरता से लेने लगा हूं जिससे मैं अपनी बेटी को सर्वश्रेष्ठ दे सकूं। 
 
व्यस्तता के बावजूद 'इकबाल' के कलाकार अपनी पत्नी और बेटी आद्या को पर्याप्त समय देने के लिए अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा, कभी-कभी शूटिंग से समय निकालना मुश्किल हो जाता है लेकिन समय मिलते ही मैं सीधे घर जाता हूं और आद्या के साथ समय बिताता हूं। ऐसे दिन भी आते हैं जब मैं उसे नहीं देख पाता हूं लेकिन, चलता है। 
 
उन्होंने कहा, यद्यपि मैं घर देर से लौटता हूं और शूटिंग के लिए जल्दी निकल जाता हूं लेकिन काम और परिवार के बीच संतुलन बनाने के लिए मैं पूरी कोशिश करता हूं। मैं ऐसा पिता नहीं बनना चाहता जो बच्चों को पालने में पत्नी की मदद ना करे। एक बच्चे के पोषण में माता और पिता- दोनों का महत्वपूर्ण योगदान होता है। और हमेशा सहयोग देने के लिए मैं अपनी पत्नी दीप्ति को धन्यवाद कहता हूं। श्रेयस फिलहाल टीवी शो 'माई नेम इज लखन' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह 'सब टीवी' पर प्रसारित होता है। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »