28 Mar 2024, 19:25:14 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि रैप उन्हें नेचुरली एक्साइट करता है और हिप-हॉप को लेकर बचपन से ही पैशनेट रहे हैं। रणवीर इन दिनों अपने आने वाली फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म में रणवीर रैपर की भूमिका में नजर आने वाले हैं। रणवीर ने कहा है कि, हिप हॉप मेरे अंदर है और यह तब से है जब मैं छोटा था।
 
जोया अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म गली बॉय को लेकर रणवीर का कहना है,‘‘हिप हॉप मेरे अंदर हमेशा जिंदा है और यह तब से है जब मैं किड था। मेरे अंदर इसके प्रति आत्मीयता है और इससे जुड़ी फिल्म में करना भी चाहता था।’’  रणवीर ने बताया,‘‘रैप मुझे नेचुरली एक्साइट करता है। मुझे लगता है कि जब मैं तीसरी या चौथी क्लास में था तब मैंने पहली बार हिप-हॉप किया था। मैं स्रूप डॉग, तुपाक शकर को सुनना पसंद करता था। मस्तीखोर होने के चलते इस प्रकार के म्यूजिक को पसंद किया करता था।
 
मैं एमटीवी भी बहुत देखता था और यहीं पर मैंने इसका एक्सपेरिमेंट भी किया था। मेरा एक कजिन था जो अमेरिका से माइग्रेट हुआ था तो वह गर्मी की छुट्टियों में आता था। वह म्यूजिक भी लेकर आता था जिसे हम बैठकर सुनते थे।’’   रणवीर ने बताया कि तूपाक और एमएनएम जैसे लीजेंड रैप ने उन्हें बतौर हिप-हॉप आर्टिस्ट इंस्पायर किया है।
 
रणवीर कहते हैं कि, मुझे लगता है कि तूपाक का ऑल आइज ऑन मी पहला एलबम था जिसे मैंने याद किया था। रणवीर ने यह भी कहा कि, मेरा फैशन स्टेटमेंट भी रैपर्स से ही इंस्पायर्ड है। मैं कोशिश करता था कि रैपर की तरह दिखूं इसलिए मैं उनके जैसा ही लुक अपनाता था। साथ ही मैं कॉपी राइटर भी था। एक राइम स्कीम के मुताबिक लिखा करता था। एनडब्लूए का म्यूजिक, आईसक्यूब का म्यूजिक और डॉ. ड्री म्यूजिक ने हमेशा एक्साइट किया है। 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »