25 Apr 2024, 16:25:38 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के शानदार एक्‍टर आर माधवन इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'रॉकेट्री' को लेकर व्‍यस्‍त चल रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्‍म में आर माधवन एक्‍ट‍िंग के साथ खुद डायरेक्‍शन भी कर रहे हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इस फि‍ल्‍म के राइटर भी खुद माधवन ही हैं। आपको बता दें कि यह फिल्‍म इसरो के साइंटिस्ट रहे नंबी नारायणन के जीवन पर आधारित है। वहीं आपको बता दें कि नंबी नारायण के लुक में आने के लिए आर माधवन को कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जिसका खुलासा उन्‍होंने खुद किया है। 
 
एक्‍टर द्वारा शेयर की गई नइ तस्‍वीरों मे आप देख सकते हैं कि फिल्म के लिए आर माधवन ने अपने लुक को पूरी तरह चेंज किया है। अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट के जरिए अपने फिल्‍म के कुल की कुछ तस्‍वीरें शेयर करते हुए उन्‍होंने बताया है कि कैसे नंबी की तरह दिखने वह लगातार 14 घंटे तक चेयर पर बैठे रहते हैं। नंबी नारायण की कहानी 'रॉकेट्री' पहले अनंत महादेवन डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन दूसरे वर्क कमिटमेंट्स के चलते वे फिल्म से हट गए हैं।
 
आपको बता दें कि आर माधवन की 'रॉकेट्री' तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगु में बन रही है। माधवन ने भी तीनों भाषाओं में फिल्म के अनाउंस मेंट का वीडियो शेयर किया था। आपको बता दें कि नंबी नारायणन को देश में क्रायोजेनिक रॉकेट इंजन का भी भीष्म पितामह माना जाता है। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »