29 Mar 2024, 05:08:24 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। 'रेस' फिल्म के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था। इन दोनों ही पार्ट में सैफ अली खान थे वहीं 'रेस 3' फिल्म में सैफ की बजाय सलमान खान को लिया गया था। ऐसे उम्मीदें लगाई जा रही थीं कि फिल्म लोगों के दिलों पर कब्जा जमा लेगी लेकिन हुआ इसके ठीक उल्टा। फिल्म तो रिलीज हुई और सिर्फ मजाक बनकर रह गई। इस बीच ऐसी खबरें आ रही हैं कि सैफ अली खान एक बार फिर से रेस कैंप में वापसी कर सकते हैं। 
 
सैफ अली खान का नाम बॉलीवुड के टैलेंटेंड एक्टर्स में शुमार है। सैफ की एक्टिंग का कोई तोड़ नहीं है। यही बात रेस फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तुरानी को समझ आ गई है। रमेश तुरानी ने रेस फिल्म के दोनों पार्ट में सैफ को साइन किया था और फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला था। वहीं 'रेस 3' फिल्म में सैफ की जगह सलमान खान को कास्ट किया। फिल्म के ट्रेलर को तो दर्शकों का खूब प्यार मिला लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खराब रिस्पांस मिला। यहां तक कि फिल्म का मजाक भी सोशल मीडिया पर उड़ाया गया। 
 
रिपोर्ट के मुताबिक रेस फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तुरानी ने 'रेस 4' फिल्म के लिए सैफ अली खान को अप्रोच किया है। ऐसे में सवाल उठता है कि अगर सैफ को 'रेस 4' के लिए अप्रोच किया गया है तो सलमान इस फिल्म से बाहर हो सकते हैं। फिलहाल 'रेस 4' में किस स्टार को कास्ट किया जाएगा यह तो आना वाला वक्त ही बताएगा। 
 
'रेस' फिल्म साल 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की दो सीरीज आई। 'रेस 2' साल 2013 और 'रेस 3' साल 2018 में रिलीज हुई थी। सैफ अली खान की बात करें तो वह जल्द ही 'सीक्रेड गेम्स 2' की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज की कहानी विक्रम चंद्र की नॉवेल पर आधारित है।
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »