24 Apr 2024, 23:01:22 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान जीरो को लेकर नर्वस हैं। शाहरुख की फिल्म ‘जीरो’ 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी जीरो में शाहरूख ने बौना की भूमिका निभायी है। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी अहम किरदारो में नजर आयेंगी।
 
शाहरुख की पिछली रिलीज फिल्में रईस, जब हैरी मेट सेजल और फैन ज्यादा नहीं चली थीं। शाहरुख भी एक हिट फिल्म के लिए बेताब हैं। शाहरूख ने कहा देखिए मैं ये नहीं बदल सकता और यदि मैं कुछ नहीं बदल सकता तो मैं इसके बारे में क्यों सोचूं। अगर लोगों को लगता है कि जीरो मेरे लिए बहुत जरुरी है तो ये उनकी भावना है।
 
भगवान बचाए लेकिन यदि ये फिल्म काम नहीं कर पाई तो फिर क्या होगा? तो शायद मुझे अगले 6-10 महीने तक काम नहीं मिलेगा। शाहरुख ने साफ किया कि इसका मतलब ये नहीं कि उन्हें अपने काम पर यकीन नहीं है। शाहरूख ने कहा, “लेकिन यदि मैं ऐसा सोचूं कि मेरा काम अच्छा है तो मुझे काम मिलता रहेगा।”
 
शाहरूख ने माना कि बॉक्स ऑफिस जरुरी है। लेकिन फिर भी फिल्म की कहानी उनके लिए ज्यादा मायने रखती है। उन्होंने कहा,“कारोबारी दुनिया फिल्म के बिजनेस के बारे में एक अलग राय रखती है और वो उस लिहाज से सही भी हैं। मैं देखता हूं कि इस फिल्म की स्टोरी क्या है और इसमें क्या नयापन है। ये मेरे लिए ज्यादा जरुरी है।”
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »