20 Apr 2024, 17:15:10 के समाचार About us Android App Advertisement Contact us app facebook twitter android

भोपाल। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने साध्वी प्रज्ञा ंिसह ठाकुर को भोपाल संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी बनाकर अपनी घबराहट उजागर की है। कमलनाथ ने यहां पत्रकारों से कहा कि जिस भोपाल को भाजपा अपना गढ़ समझती है, वहां से भाजपा साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को उम्मीदवार बनाकर क्या संदेश देना चाहती है। उन्होंने कहा कि देश सच्चायी जानता है। समाज को बांटने का प्रयास भाजपा कर रही है।
 
विवादास्पद बयानों से समाज में तनाव पैदा करने का कार्य किया जा रहा है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा कि ये प्रजातंत्र के लिए ठीक नहीं है। भाजपा राज्य में अपने पंद्रह वर्षों और केंद्र के पांच सालों का हिसाब नहीं दे रही है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला और कहा कि उन पर प्रतिदिन आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन के आरोप लग रहे हैं। बसपा प्रमुख मायावती के राज्य में कांग्रेस सरकार को समर्थन देने पर पुनर्विचार करने संबंधी बयान से जुड़े सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा कि वे कल ही स्पष्ट कर चुके हैं कि हमारा लक्ष्य एक ही है और वह भाजपा को पराजित करना।
 
हम एक हैं और हम लोगों में कोई विरोधाभास नहीं है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में एक वर्ष का कार्यकाल पूरा करने वाले श्री कमलनाथ ने कहा कि वे प्रत्येक वर्ग को धन्यवाद देते हैं, जिन्होंने उन पर विश्वास किया। कमलनाथ ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में कार्य करने के लिए उन्हें अभी तक 75 दिन मिले हैं। लोकसभा चुनाव की आदर्श आचार संहिता भी लग गई। उन्होंने कहा कि इन 75 दिनों में हमने अपने कार्यों से नीति और नीयत का परिचय दिया। 
 
  • facebook
  • twitter
  • googleplus
  • linkedin

More News »