नई दिल्ली। निसान ने अपने ग्राहक सेवा कार्यक्रम हैप्पी विद निसान का दसवां संस्करण पूरे भारत में लांच कर दिया है। एक सप्ताह चलने वाला यह सर्विस कैम्प 14 दिसंबर से 24 दिसंबर तक निसान और डाटसुन की सभी डीलरशिप्स पर जारी रहेगा। 9 वर्षों से सफलतापूर्वक चले आ रहे इस कार्यक्रम के दसवें संस्करण में निसान अपने उपभोक्ताओं को मुफ्त वाहन जांच, मुफ्त टॉप वॉश, ऐक्सैसरीज पर आकर्षक छूट, लेबर चार्ज पर 20 प्रतिशत तक छूट तथा सुनिश्चित उपहार लेकर आई है। इस अवसर पर निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में आफ्टर सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट संजीव अग्रवाल ने कहा, हमारा मानना है कि उपभोक्ताओं के साथ हमारा संबंध बिक्री के बिंदु से आगे तक जाता है।
हैप्पी विद निसान हमारा आफ्टर सेल्स कार्यक्रम है और यह दशार्ता है की अपने ग्राहकों को उम्दा मालिकाना अनुभव देने के लिए हम समर्पित हैं। पिछले 9 संस्करणों के दौरान हम 1 लाख से अधिक ग्राहकों को सेवा देने में कामयाब रहे हैं और 10वें संस्करण में अपने इस प्रदर्शन को हम और ज्यादा मजबूती देंगे। एक सप्ताह के इस सर्विस कैम्प के दौरान अधिकृत निसान व डाटसुन सर्विस सेंटर्स तथा निसान के असली स्पेयर पार्ट्स, आॅयल तथा ऐक्सैसरीज के उपयोग के फायदों के बारे में भी ग्राहकों को जानकारी प्रदान की जाएगी।